August 12, 2022
अर्जुन तेंदुलकर क्‍या आज करेंगे IPL में डेब्‍यू? मुंबई इंडियंस ने किया ट्वीट, जानिए क्‍या हो सकती है प्‍लेइंग XI

[ad_1]

नई दिल्‍ली. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के लिए यह सीजन अभी तक कुछ खास नहीं रहा. 5 बार की चैंपियन मुंबई ने अपने पिछले सभी पांचों मैच गंवाए है और पॉइंट टेबल में भी वो सबसे निचले 10वें पायदान पर है. अपने हार के सिलसिले को तोड़ने के इरादे से मुंबई शनिवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. लखनऊ ने 5 में से 3 मैच जीते हैं. जहां उम्‍मीद की जा रही है कि लखनऊ अपनी प्‍लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं करेगी.

वहीं मुंबई कुछ बदलाव कर सकती है. अर्जुन तेंदुलकर के भी आईपीएल में डेब्‍यू की संभावना है. मुंबई ने उनकी एक तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा कि हमारे दिमाग में है. मुंबई की प्‍लेइंग इलेवन की बात करें तो ईशान किशन रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करेंगे. शुरुआती 2 मैचों में ईशान ने एक के बाद एक अर्धशतक जड़ा था, मगर उसके बाद वो संघर्ष कर रहे हैं.

नई गेंद के अलावा बल्‍ले से भी योगदान दे सकते हैं अर्जुन तेंदुलकर

पिछले मैच में डेवाल्‍ड ब्रेविस और तिलक वर्मा ने शानदार करने की कोशिश की थी. सूर्यकुमार यादव की एक बार फिर कोशिश फिनिशर की भूमिका निभाने की होगी. कायरन पोलार्ड की प्‍लेइंग इलेवन में जगह लगभग तय है. बल्‍ले के अलावा वो अहम विकेट निकालने का भी दम रखते हैं. लखनऊ के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर के आईपीएल में डेब्‍यू करने की संभावना है.

IPL 2022: MI vs LSG मैच के दौरान कैसा रहेगा मौसम, जानिए पिच से किसे मिलेगी मदद?

MI vs LSG Dream 11 Team Prediction, IPL 2022: इन 11 खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

नई गेंद से गेंदबाजी करने के अलावा वो बल्‍ले से भी अहम योगदान दे सकते हैं. जसप्रीत बुमराह तेज गेंदबाजी की अगुआई करेंगे. टायमल मिल्‍स, मुरुगन अश्विन की जगह लगभग तय है. बासिल थम्‍पी और जयदेव उनादकट में से किसी एक को बाहर बैठना पड़ सकता है.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्‍लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, ईशान किशन, डेवाल्‍ड ब्रेविस, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, अर्जुन तेंदुलकर, कायरन पोलार्ड, जसप्रीत बुमराह, टायमल मिल्‍स, मुरुगन अश्विन, जयदेव उनादकट/ बासिल थम्‍पी

Tags: Arjun tendulkar, IPL, IPL 2022, Lucknow Super Giants, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.