August 12, 2022
इमरान को पूर्व पत्नी की सलाह, 'काफी कॉमेडी टैलेंट है, बॉलिवुड या द कपिल शर्मा शो कर लें जॉइन'

[ad_1]

प्रधानमंत्री की कुर्सी से बेदखल होने के बाद इमरान खान जहां लोगों के बीच जाकर रैलियां कर रहे हैं और अपना जनाधार बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान उन्हें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में जाने की सलाह दे रही हैं. रेहम खान ने इमरान खान पर व्यंग्य करते हुए कहा कि, “उनके पास कॉमेडी टैलेंट है और मेरा सुझाव है कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले सकते हैं. बता दें कि पूरे राजनीतिक संकट के दौरान रेहम खान ने इमरान खान पर लगातार व्यंग्य किए थे. रेहम ने फिर से इमरान पर हमला करते हुए उन्हें “मिनी-ट्रम्प” तक कहा.

सिद्धू की जगह ले सकते हैं

एक पाकिस्तानी रिपोर्टर से बात करते हुए, रेहम खान ने इमरान खान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहिए. रेहम ने इस दौरान इमरान खान के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने भारत की तारीफ करते हुए कहा था कि “कोई भी महाशक्ति भारत के लिए शर्तों को निर्धारित नहीं कर सकती”. रेहम खान ने कहा, उन्हें बॉलीवुड में मौका दिया जाना चाहिए। उनके पास अच्छा कॉमेडी टैलेंट है. कपिल शर्मा शो में पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) की जगह खाली है, ऐसे में इमरान उनकी जगह ले सकते हैं. पाजी से उनकी अच्छी दोस्ती भी है और अब इमरान ने भी कविता शुरू कर दी है.

बॉलिवुड में हीरो या खलनायक

बॉलिवुड में इमरान को हीरो बनना चाहिए या खलनायक, इस सवाल पर रेहम खान ने कहा यह तो उनके ऊपर निर्भर करता है, लेकिन मुझे लगता है कि उनके पास हास्य प्रतिभा भी है. अगर कहीं कुछ नहीं होता है तो वह कपिल शर्मा के शो में जा ही सकते हैं. इसके बाद रिपोर्टर ने भी कहा कि, कपिल शर्मा मुझे यकीन है कि आप रेहम को सुन रहे हैं.

ये भी पढ़ें

रूस यूक्रेन युद्ध कई गरीब देशों की अर्थव्यवस्था के लिए कर रहा है तबाही का खतरा पैदा: संयुक्त राष्ट्र

सर्वे रिपोर्ट में खुलासा, हर लहर में कोरोना उनसे रहा दूर, जिन्होंने बनाई सामाजिक दूरी और मास्क पहना जरूर



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.