August 14, 2022
'उमरान मलिक मैच विनर साबित हो सकते हैं,' हरभजन सिंह ने ऐसा क्यों कहा? जानिए

[ad_1]

मुंबई. सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक इन दिनों अपनी तूफानी बॉलिंग के चलते सुर्खियों में हैं. वह आईपीएल 2022 में कई बार 150 से ज्यादा की स्पीड से गेंदें फेंक चुके हैं. उनके तेज गति से गेंदबाजी को देख भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह काफी प्रभावित हैं. उन्होंने उमरान को मैच विजेता बताया है. हरभजन सिंह का कहना है कि जम्मू-कश्मीर के इस गेंदबाज को इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में जगह मिलनी चाहिए.

रविवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में उमरान मलिक ने इतिहास रच दिया. पंजाब की पारी का 20वां ओवर फेंकने आए उमरान ने बिना कोई रन दिए तीन विकेट झटके. उन्होंने अपनी दमदार गेंदबाजी के चलते पंजाब को 151 रनों पर रोक दिया. वह आईपीएल के इतिहास में 20वें ओवर में बिना कोई रन दिए 3 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज हैं. उनसे पहले लसिथ मलिंगा और जयदेव उनादकट यह करिश्मा कर चुके हैं.

उमरान को मिले विश्व कप टीम में जगह

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए हरभजन सिंह ने कहा, ‘ उमरान को जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी मिलनी चाहिए. वह टी-20 विश्व कप टीम का हिस्सा बनने के लिए सबसे योग्य हैं. यहां एकमात्र नीली जर्सी गायब है यह उमरान को जल्दी मिल जानी चाहिए. उन्हें इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में चुना जाना चाहिेए. वह वहां मैच विनर साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें:IPL 2022 Analysis: गुजरात को हराना आसान नहीं, हैदराबाद की वापसी, सीएसके और मुंबई प्लेऑफ से हुए दूर

IPL 2022: राशिद और मिलर ने गुजरात को दिलाई रोमांचक जीत, सीएसके की एक और हार

IPL 2022 में उमरान मलिक

आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने अब तक शानदार गेंदबाजी की है. उनकी 150 किमी से ज्यादा की स्पीड से आती गेंदों को खेलने से बल्लेबाज कतराते रहे हैं. इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में उमरान मलिक सनराइजर्स के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज हैं. वह 6 मैचों वह अब तक 9 विकेट ले चुके हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 14.66 का रहा है. यह उनका ही कमाल है कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम लीग में शानदार वापसी करने में सफल रही.

Tags: Harbhajan singh, IPL, IPL 2022, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.