August 12, 2022
'खेल खत्म नहीं हुआ है, मुंबई इंडियंस फिर करेगी वापसी' जसप्रीत बुमराह ने दिया खास संदेश

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के लिए कुछ भी अच्छा नहीं हो रहा है. पांच बार की चैंपियन टीम अब तक जीत का खाता भी नहीं खोल पाई है. मुंबई अब तक लगातार छह मैच हार चुकी है. इससे पहले 2015 में मुंबई में पहले छह मुकाबले में सिर्फ एक जीत मिली थी. दिलचस्प बात यह है कि उस साल मुंबई चैंपियन भी बनी. लेकिन इस बार इतिहास दोहराने के लिए टीम को कुछ अलग करना पड़ेगा. मुंबई को अगर प्लेऑफ में जगह बनानी है तो उसे इस सीजन में हर मैच में जीतना ही होगा. हारने की स्थिति पर उसे दूसरे टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर होना पड़ेगा. टीम ने भी अब तक उम्मीदें नहीं छोड़ी है. जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि टीम हार से निराश नहीं है.

मुंबई इंडियंस शनिवार को लखनऊ सुपर जॉयंट्स से 18 रन से हार गई. मैच के बाद टीम के सीनियर गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा मीडिया से बातचीत में कहा, “यह हमारे लिए अंत नहीं है, हमने एक मैच हारा है. ऐसा ही होता है, एक टीम को जीतना है, एक को हारना है. इस तरह हम इसे देख रहे हैं. कोई भी हमारी तरह निराश नहीं है लेकिन कोई भी इस बात से पीछे नहीं हट रहा है कि टीम ने अच्छा नहीं खेला. अंकतालिका झूठ नहीं बोल रही है और हम बाकी मुकाबलों में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. टीम नई है, हर कोई खुद को तलाश रहा है. टीम पॉजिटिव है और सीनियर खिलाड़ी उन्हें प्रेरित कर रहे हैं.”

‘मैं पूरी जिम्मेदारी लेता हूं…’ मुंबई इंडियंस की लगातार 6 हार से निराश कप्तान रोहित शर्मा

 मुकाबले की बात करें तो मैन ऑफ द मैच और कप्तान केएल राहुल (103*) की शतकीय पारी की बदौलत लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने मुंबई के सामने 200 रनों का लक्ष्य रखा. इसके जवाब में मुंबई टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 181 रन ही बना सकी और 18 रन से मुकाबला हार गई.

Tags: IPL 2022, Jasprit Bumrah, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.