August 7, 2022
गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स में होगी भिड़ंत, जानिए पिच रिपोर्ट और पुणे के मौसम का हाल

[ad_1]

पुणे. आईपीएल 2022 में शानदार प्रदर्शन कर रहे गुजरात टाइटंस का मुकाबला आज चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दोनों टीमों के बीच यह मैच पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. सीएसके की टीम आईपीएल के इस सत्र में पहली बार पुणे में खेलेगी. पिछले मैच में आरसीबी के खिलाफ मिली जीत से चेन्नई का हौसला बढ़ा है. वहीं हार्दिक पंड्या की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. आइए हम आपको इस मैच से पहले पुणे के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

आईपीएल 2022 में नई टीम गुजरात टाइटंस ने अब तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है. टीम ने 5 मैच खेले हैं जिनमें 4 जीते और एक हारा है. अंकतालिका पर नजर डाली जाए तो 8 अंकों के साथ गुजरात शीर्ष पर कायम है. दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स की शुरूआत इस सीजन काफी खराब रही. सीएसके को लगातार चार मैचों में पराजय झेलनी पड़ी. लेकिन पिछले मैच में आरसीबी को हराने के बाद टीम के हौसले में इजाफा हुआ है. फिलहाल सीएसके 2 अंकों के साथ पॉइंट टेबल में 9वें स्थान पर है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: 195 का औसत और 207 का स्ट्राइक रेट, टीम इंडिया को मिल गया संकटमोचक

IPL: लखनऊ ने लगाया जीत का ‘चौका’, फिर मैन ऑफ द मैच केएल राहुल पर लगा जुर्माना- जानिए वजह

GT vs CSK वेदर रिपोर्ट

एक्यू वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘शाम के समय गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले जाने वाले मैच के दौरान पुणे का तापान सामान्य रहेगा. मैच के वक्त पुणे का तापमान 27 से 30 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. ओवरकास्ट कंडीशन होंगी. आसमान पर 40 फीसदी बादल छाए रहेंगे. मैच के दौरान ओस का रोल अहम होगा.

GT vs CSK पिच रिपोर्ट

पुणे के एमसीए स्टेडियम में सिर्फ 3 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले गए हैं. लेकिन यहां पर सबसे ज्यादा आईपीएल मैच खेले जाते हैं. इस मैदान पर पहली पारी में टीमों का औसत स्कोर 153 रन रहा है. जबकि दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने वाली टीमों का औसत स्कोर 128 रन है. लेकिन पिछले मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कमाल कर दिया था. तब पंजाब ने 198 रन बनाए थे.

Tags: Chennai super kings, Gujarat Titans, IPL, IPL 2022

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.