August 13, 2022
चतुर, चालाक...चहल की हैट्रिक देखकर खुशी से उछल पड़ीं पत्नी धनश्री वर्मा, देखिए VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने शानदार प्रदर्शन से आईपीएल (IPL) के जन्मदिन को यादगार बना दिया. कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ बटलर ने शतकीय पारी खेली जबकि चहल ने हैट्रिक सहित पांच विकेट लेकर राजस्थान को रोमांचक जीत दिला दी. इस मुकाबले को देखने के लिए युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में मौजूद थीं. चहल के हैट्रिक लेते ही धनश्री वर्मा खुशी से उछल पड़ीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कोलकाता की पारी का 17वां ओवर राजस्थान की ओर से युजवेंद्र चहल फेंकने आए. चहल ने चौथी गेंद पर श्रेयस अय्यर को एलबीडब्ल्यू आउट किया. अगली गेंद पर उन्होंने शिवम मावी को रियान पराग के हाथों कैच कराया. इसके बाद ओवर की आखिरी गेंद पर चहल ने पैट कमिंस को विकेटकीपर संजू सैमसन के हाथों कैच कराकर अपनी हैट्रिक पूरी की.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: ‘लड़कर हारना सही तरीका है…’ KKR की हार पर ये क्या बोल गए शाहरुख खान?

सुनील गावस्कर बोले, दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप में निभा सकते हैं फिनिशर की भूमिका


चहल की हैट्रिक पूरी होते ही धनश्री अपनी सीट से खड़े होकर दोनों हाथों को हवा में उठाकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं. धनश्री मौजूदा आईपीएल में राजस्थान के मैचों में हमेशा स्टेडियम में दिखाई दे रही हैं. यह आईपीएल की 21वीं हैट्रिक है. चहल राजस्थान की ओर से हैट्रिक लेने वाले पांचवें गेंदबाज बने. आईपीएल का पहला मैच 18 अप्रैल 2008 को ही खेला गया था. ऐसे में आईपीएल के जन्मदिन के मौके पर एक ही मैच में शतक और हैट्रिक पहली बार देखने को मिला है.

मुकाबले की बात करें तो राजस्थान ने जोस बटलर के 103 रनों के दम पर 20 ओवर में 5 विकेट पर 217 रन बनाए. जवाब में कोलकाता की टीम श्रेयस अय्यर के 85 और एरोन फिंच के 58 रन के बावजूद 19.4 ओवर में 210 रन ही बना सकी. राजस्थान की ओर से चहल ने अपने चार ओवर के कोटे में 40 रन खर्च करते हुए 5 विकेट चटकाए वहीं ओबेद मैकॉय ने दो विकेट लिए.

Tags: Dhanashree Verma, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Yuzvendra Chahal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.