August 13, 2022
चारों तरफ अफरा-तफरी-धुआं, खून से लथपथ स्टेशन पर पड़े लोग...  न्यूयॉर्क स्टेशन फायरिंग का वीडियो

[ad_1]

अमेरिका के न्यूयॉर्क में एक हमलावर ने अचानक कई लोगों पर फायरिंग कर दी. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बताया गया है कि हमला मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे हुआ. न्यूयॉर्क के ब्रूकलीन सबवे स्टेशन पर ये हमलावर पहुंचा और वहां उसने लोगों पर गोलीबारी शुरू कर दी. जिसके बाद पूरे स्टेशन पर खून से लिपटे और दर्द से कराहते लोग नजर आए. हमले के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई. 

इस हमले के बाद कहा जा रहा था कि मौके से विस्फोटक भी बरामद किया गया है, लेकिन न्यूयॉर्क पुलिस ने बताया है कि मौके पर कोई भी एक्टिव एक्सप्लोसिव डिवाइस नहीं मिला है. जो भी हमले के चश्मदीद हैं उन्हें NYPD से संपर्क करने को कहा गया है. साथ ही घटना स्थल को खाली करने के निर्देश जारी किए गए हैं. 

ऐसे स्टेशन में घुसा हमलावर
बताया जा रहा है कि हमलावर गैस मास्क पहनकर इस स्टेशन में घुसा था. उसने कंस्ट्रक्शन कंपनी के कपड़े पहने हुए थे. इसके बाद हमलावर ने अचानक बंदूक निकाली और लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसके बाद हमलावर ने बचने के लिए स्मोक ग्रेनेड फेंक दिया. जिससे सबवे स्टेशन में धुंआ फैल गया. फिलहाल हमलावर को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. इसे लेकर एफबीआई ने लोगों से कहा है कि वो जो भी जरूर जानकारी हो पुलिस के साथ साझा करें. फिलहाल इस फायरिंग में 13 लोग बुरी तरह घायल बताए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें – 

Brooklyn Subway Shooting Live: न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर गोलीबारी-धमाका, 13 लोग घायल, कई बम भी बरामद



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.