August 15, 2022
चेतेश्‍वर पुजारा का कमाल, इंग्लिश टीम के सिर पर से टाली शर्मनाक हार

[ad_1]

नई दिल्‍ली. भारतीय बल्‍लेबाज चेतेश्‍वर पुजारा इंग्‍लैंड में काउंटी क्रिकेट में कमाल कर रहे हैं. ससेक्‍स के लिए डर्बीशर के खिलाफ डेब्‍यू मैच खेल रहे पुजारा भले ही पहली पारी में महज 6 रन बनाकर आउट हो गए थे, मगर उन्‍होंने दूसरी पारी में कमाल कर दिया. वो ससेक्‍स को शर्मनाक हार से बचाने में लगे हुए हैं और इस शर्मनाक हार से लगभग बाहर निकाल भी दिया है. दरअसल डर्बीशर ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 8 विकेट पर 505 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की.

इसके जवाब में ससेक्‍स की टीम 174 रन पर ही ऑल आउट हो गई. फॉलोऑन खेलते हुए ससेक्‍स ने दूसरी पारी में 2 विकेट पर 278 रन बना लिए हैं. ससेक्‍स अब सिर्फ 53 रन पीछे हैं और अब एक दिन का खेल और बचा है. टॉम हैंस और पुजारा क्रीज पर टिके हुए हैं और उनकी कोशिश आखिर तक क्रीज पर टिकने की है. कप्‍तान हैंस 164 रन बनाकर खेल रहे हैं, जबकि पुजारा 57 रन पर नाबाद हैं. दोनों ने मिलकर टीम के सिर पर से कम से कम शर्मनाक हार तो लगभग टाल ही दी है.

पहली पारी में बुरी तरह से फ्लॉप रहे थे पुजारा
ससेक्स के लिए पदार्पण करने वाले पुजारा डर्बीशर के खिलाफ डिवीजन टू के मैच की पहली पारी में दूसरे दिन बल्लेबाजी को उतरे थे. डर्बीशर के मीडियम पेसर अनुज डल ने उन्हें जल्‍दी पवेलियन भेज दिया था. हालांकि पुजारा ने दूसरी पारी में ऐसी कोई गलती नहीं की.

IPL 2022: ईशान किशन को मिल सकती है सजा, पवेलियन लौटते समय के गुस्‍से का Video वायरल

‘मनोरंजक हार्दिक पंड्या सिर्फ जीत में विश्वास नहीं करते’, लॉकी ने खोला गुजरात की सफलता का राज

साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद से ही पुजारा को भारतीय टीम में जगह नहीं मिली. इसके चलते वह काउंटी क्रिकेट खेलने लगे. पुजारा के अलावा पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने भी ससेक्स के लिए डेब्यू किया. ससेक्‍स पुजारा की चौथी काउंटी टीम है. इससे पहले वो डर्बीशर, नॉटिंघमशर और यॉर्कशर की तरफ से भी खेल चुके हैं.

Tags: Cheteshwar Pujara, County cricket, Sussex

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.