August 9, 2022
चेतेश्वर पुजारा का ससेक्स काउंटी के लिए डेब्यू नहीं रहा यादगार, पहली पारी में सिर्फ 6 रन बनाकर आउट

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत के अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने काउंटी क्रिकेट चैंपियनशिप-2022 में ससेक्स के लिए डेब्यू किया. डर्बीशर के खिलाफ डर्बी के काउंटी ग्राउंड में इस मुकाबले में पुजारा कोई बड़ा स्कोर नहीं बना सके और महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्होंने पहली पारी में 15 गेंद खेलीं और बिना कोई बाउंड्री लगाए 6 रन बनाए. ससेक्स की पहली पारी ही 174 रन पर सिमट गई.

ससेक्स के लिए पदार्पण करने वाले पुजारा डर्बीशर के खिलाफ डिवीजन टू के मैच के दूसरे दिन बल्लेबाजी को उतरे. पुजारा नंबर-4 पर बल्लेबाजी को आए लेकिन कुछ खास नहीं कर सके. डर्बीशर के मीडियम पेसर अनुज डल ने उन्हें शिकार बनाया. अनुज ने पारी के 24वें ओवर की दूसरी गेंद पर पुजारा को ब्रूक गेस्ट के हाथों कैच कराया.

इससे पहले डर्बीशर के कप्तान बिली गोडलमैन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. टीम ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शान मसूद के दोहरे शतक की बदौलत पहली पारी 8 विकेट पर 505 रन बनाकर घोषित की. जवाब में ससेक्स की पहली पारी 174 रन पर ही सिमट गई.

इसे भी देखें, राहुल त्रिपाठी और मार्कराम के दम पर जीता हैदराबाद, कोलकाता को मिली तीसरी हार

चेतेश्वर पुजारा को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बाद भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. इसके चलते वह काउंटी क्रिकेट का हिस्सा बनने के लिए चले गए. पुजारा के अलावा पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान ने भी ससेक्स के लिए डेब्यू किया. रिजवान ने 32 गेंदों की अपनी पारी में 3 चौकों की मदद से 22 रन बनाए. इसके अलावा उन्होंने विकेट के पीछे 4 कैच भी लपके.

Tags: Cheteshwar Pujara, County cricket, Cricket news, Sussex

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.