August 12, 2022
चेन्नई सुपरकिंग्स का सलामी बल्लेबाज IPL के बायो बबल को छोड़ लौटा स्वदेश, ये है वजह

[ad_1]

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे (Devon Conway) ने आईपीएल (IPL) 2022 का बायो बबल छोड़ दिया है. कॉनवे अगले एक सप्ताह तक चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे. वह अपनी शादी के लिए दक्षिण अफ्रीका रवाना हो चुके हैं. दक्षिण अफ्रीका में जन्मे कॉनवे न्यूजीलैंड की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलते हैं.आईपीएल के 15वें सीजन में उन्होंने अभी तक सिर्फ एक मैच खेले हैं.

ईएसपीएनक्रिक इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, यह कीवी ओपनर 24 अप्रैल् को सीएसके स्क्वॉड से दोबारा जुड़ जाएगा. हालांकि कोरोना प्रोटोकोल के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद इस खिलाड़ी को तीन दिन क्वारंटीन में रहना होगा. ऐसे में बाएं हाथ का यह बल्लेबाज दो मैचों से बाहर रहेगा. मौजूदा चैंपियन सीएसके को 21 अप्रैल (गुरुवार) को मुंबई इंडियंस से भिड़ना है जबकि 25 अप्रैल को चेन्नई का सामना पंजाब किंग्स से होगा.

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने कोरोना के बीच पंजाब को रौंदा, डेविड वॉर्नर का एक और अर्धशतक

IPL 2022: कायरन पोलार्ड ने लिया संन्यास, आईपीएल में खेलेंगे या नहीं, यहां पढ़िए

पंजाब के खिलाफ मुकाबले के बाद सीएसके को मिलेगा लंबा ब्रेक 

पंजाब किंग्स से मुकाबले के बाद चेन्नई को लंबा ब्रेक मिलेगा. रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली टीम इसके बाद 1 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी. चेन्नई इस सीजन खिताब बचाने उतरी है. हालांकि उसकी शुरुआत बेहद खराब रही है. सीएसके ने शुरुआती छह मैचों में से पांच गंवा दिए हैं जबकि उसे एक मुकाबले में जीत नसीब हुई है.

सीएसके ने डेवोन कॉनवे का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन किया आयोजित 

चेन्नई सुपरकिंग्स ने कॉनवे के दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले बायो बबल में प्री वेडिंग पार्टी आयोजित किया था. इस पार्टी में सीएसके के सभी खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ मौजूद थे. चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में कॉनवे को 1 करोड़ रुपये में खरीदा था. बाएं हाथ बल्लेबाज कॉनवे ने आईपीएल के इस सीजन दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ डेब्यू किया था.

Tags: Chennai superkings, Csk, Devon Conway, IPL, IPL 2022

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.