August 13, 2022
जोफ्रा आर्चर तो IPL-2022 में खेल नहीं रहे, फिर कोच ने क्यों लिया मुंबई की 5वीं हार के बाद उनका नाम?

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस टीम का आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) में जीत का खाता अभी तक नहीं खुल पाया है. टीम को अभी तक लगातार 5 मैचों में हार झेलनी पड़ी. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई कभी बल्लेबाजी में पिछड़ रही है तो कभी गेंदबाज विपक्षी टीम पर दबाव बनाने में कामयाब नहीं हो पा रहे. टीम के कोच महेला जयवर्धने ने भी इसे स्वीकार किया. इतना ही नहीं उन्होंने जोफ्रा आर्चर का भी नाम लिया जो पूरे सीजन से बाहर हैं.

जोफ्रा आर्चर को मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में 8 करोड़ रुपये की भारी-भरकम राशि में खरीदा था लेकिन वह इस सीजन नहीं खेल पाएंगे. वह काफी वक्त से अपनी कोहनी की चोट के कारण परेशान चल रहे हैं. वह चोट के कारण भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए थे और फिर आईपीएल-2021 का भी हिस्सा नहीं बन पाए. राजस्थान ने फिर उन्हें रिलीज कर दिया था.

इसे भी देखें, रोहित शर्मा की फॉर्म पर पूछा सवाल तो बोले MI के कोच जयवर्धने, यह बस एक पारी की बात है

44 वर्षीय कोच महेला जयवर्धने ने मुंबई को पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली हार के बाद कहा कि आर्चर की कमी टीम को खल रही है. जयवर्धने ने कहा कि मुंबई की गेंदबाजी इकाई विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर दबाव को बरकरार नहीं रख पा रही है. मुंबई ने बुधवार को खेले गए अपने पिछले मैच में टॉस जीता लेकिन पंजाब के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 198 रन बना दिए. इसके बाद मुंबई टीम 9 विकेट पर 186 रन बना सकी और 12 रन से मुकाबला हार गई.

जयवर्धने ने कहा, ‘निश्चित रूप से, हमने नीलामी में अपने लिए जिस सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को खरीदा था, वह यहां नहीं हैं. इसलिये जब आप उस स्थिति में होते हो तो यह मुश्किल होता है लेकिन हम कोशिश कर रहे हैं कि कितना अच्छे तरीके से हम संभाल पाते हैं.’

Tags: Cricket news, Indian premier league, IPL 2022, Jofra Archer, Mahela Jayawardene, Mumbai indians

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.