August 14, 2022
दिल्ली कैपिटल्स के लिए आई अच्छी खबर, वर्ल्ड चैंपियन ऑलराउंडर ने शुरू की प्रैक्टिस

[ad_1]

नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स के लिए शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले अच्छी खबर आई है. टीम के वर्ल्ड चैंपियन ऑलराउंडर मिचेल मार्श ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्श को आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले पाकिस्तान दौरे पर चोट लग गई थी. वह घर लौटने की जगह भारत में रिहैबिलिटेशन के लिए आ गए थे. जहां दिल्ली कैपिटल्स के साथ अपनी चोट से उबरने के लिए मेहनत कर रहे थे. मार्श आईपीएल के पिछले सीजन में भी चोटिल होने के चलते बाहर हुए थे.

इससे पहले, दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने बीते हफ्ते मार्श के लिए कहा था कि वो 10 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में खेल सकते हैं. हालांकि, मार्श इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे. इसके बाद पता चला कि मार्श अभी तक अपनी चोट से पूरी तरह उबरे नहीं है और अगले और मुकाबलों में वो प्लेइंग-XI का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. हालांकि, जिस तरह उन्होंने नेट्स पर उतरकर अभ्यास शुरू कर दिया है, उससे दिल्ली के टीम मैनेजमेंट ने जरूर राहत की सांस ली होगी.

SRH vs KKR मैच में कैसा होगा मौसम का मिजाज? जानें पिच किसके लिए साबित हो सकती है मददगार

शाहिद अफरीदी ने भारत के खिलाफ की चौके-छक्कों की बरसात, ठोका था सबसे तेज शतक

मार्श बीते कुछ महीनों से शानदार फॉर्म में हैं. उन्होंने पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. मार्श ने फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 50 गेंद में 77 रन की पारी खेली थी. उन्होंने 6 मैच में 185 रन बनाए थे. इस ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने टी20 विश्व कप में 2 अर्धशतक भी लगाए थे. वहीं, बिग बैश लीग में भी मार्श का बल्ला जमकर बोला था. उन्होंने लीग में एक शतक और दो अर्धशतक लगाए थे.

मार्श के इसी दमदार प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने इस बल्लेबाज को 6.50 करोड़ में खरीदा था. हालांकि, लीग शुरू होने से पहले ही मार्श चोटिल हो गए. वो दिल्ली कैपिटल्स के पहले 4 मुकाबलों में नहीं उतरे हैं. लेकिन, जिस तरह से मार्श ने अब नेट्स में प्रैक्टिस शुरू की, उससे जरूर उनके जल्द मैदान पर लौटने की उम्मीद दिख रही है.

Tags: Delhi Capitals, IPL 2022, Mitchell Marsh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.