August 17, 2022
दीपक चाहर के बाद अब KKR का खिलाड़ी हुआ IPL से बाहर, कोलकाता नाइटराइडर्स से जुड़े हर्षित राणा

[ad_1]

नई दिल्ली. दो बार की आईपीएल चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स को तेज गेंदबाज रसिक सलाम (Rasikh Salam) के रूप में तगड़ा झटका लगा है. रसिक चोट के कारण आईपीएल के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. सलाम ने साल 2019 में मुंबई इंडियंस की ओर से आईपीएल (IPL) में डेब्यू किया था. उन्होंने आईपीएलके 15वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से अभी तक दो मुकाबले खेले थे.

केकेआर ने चोटिल रसिक सलाम की जगह दिल्ली के तेज गेंदबाज हर्षित राणा (Harshit Rana) को अपने साथ जोड़ा है. सलाम को पीठ के नीचले हिस्से में चोट है. केकेआर ने हर्षित राणा को उनके बेस प्राइस 20 लाख रुपये में अपने स्क्वॉड में शामिल किया है. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर मौजूदा आईपीएल के सीजन में एक भी मैच खेले बिना पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:DC v RCB Match Preview: हर्षल की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटना होगा बैंगलोर का लक्ष्य

धनश्री वर्मा का बीहू डांस आपने देखा क्या? राजस्थान के खिलाड़ी संग थिरकती आईं नजर, VIDEO वायरल

केकेआर ने 5 में से 3 मैच जीते हैं

कोलकाता ने आईपीएल के इस सीजन में अभी तक 5 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 3 में जीत मिली है जबकि दो मैचों में केकेआर को हार का सामना करना पड़ा है. कोलकाता की टीम के 3 मैचों में 6 अंक हैं. श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम मौजूदा सीजन में अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही है. 10 टीमों की पॉइंट्स टेबल में केकेआर दूसरे नंबर पर है.

चाहर की जगह सीएसके की टीम में किसे मिलेगा मौका? 

दूसरी ओर सीएसके ने दीपक चाहर के स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को अभी तक अपने साथ नहीं जोड़ा है. ऑलराउंडर दीपक चाहर को सीएसके ने आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में 14 करोड़ का भारी भरकम रकम अदा करके अपने साथ जोड़ा था. चेन्नई की टीम दीपक की जगह अब सिर्फ भारतीय खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ सकती है. नियमों के मुताबिक वह विदेशी खिलाड़ी को उनके साथ पर नहीं ला सकती है.

Tags: Chennai super kings, Csk, Deepak chahar, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.