August 11, 2022
दीपक चाहर IPL 2022 से बाहर! गेंदबाज की एक और चोट ने दिया चेन्‍नई सुपर किंग्‍स को बड़ा झटका

[ad_1]

मुंबई. दीपक चाहर (Deepak Chahar) की आईपीएल 2022 में वापसी की संभानवाएं लगभग खत्‍म होती नजर आ रही है. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के स्‍टार गेंदबाज दीपक को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान एक और चोट लग गई. चाहर फरवरी में पैर में लगी चोट से उबरने के लिए एनसीए गए थे, मगर वहां उनकी पीठ में भी चोट लग गई. आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्‍शन में सीएसके ने दीपक को 14 करोड़ रुपये में खरीदा था और फ्रेंचाइजी दावा कर रही थी कि वो अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले फिट हो जाएंगे, मगर उनकी चोट की गंभीरता को देखते हुए उनके टूर्नामेंट के लिए उपलब्‍ध होने की संभावना नहीं है.

दीपक चाहर के बिना पहले ही चेन्‍नई टूर्नामेंट में संघर्ष कर रही है. पिछले 4 मुकाबलों में सीएसके को चाहर की काफी कमी खली और टूर्नामेंट के इस सीजन में पहली जीत की तलाश कर रही सीएसके के लिए यह एक बड़ा झटका साबित हो सकता है.

रिहैबिलिटेशन के दौरान लगी पीठ में चोट
सीएसके अभी पॉइंट टेबल में सबसे निचले स्‍थान पर है. ऐसा माना जा रहा था कि चाहर इस सप्‍ताह के बाद सीएसके टीम से जुड़ सकते हैं, मगर अब एक और चोट लगने के कारण वह टूर्नामेंट से ही लगभग बाहर हो गए हैं.

IPL 2022: एमएस धोनी भावनाओं में बहकर भविष्य की योजना बनाने से कैसे चूक गये?

IPL 2022: ब्रिटिश कमेंटेटर से बोले सुनील गावस्कर,’अपनी सरकार से कहो हमारा कोहिनूर वापस दें’
सूत्रों ने अनुसार चाहर को एनसीए में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी. वो एक महीने से अधिक समय से एनसीए में हैं, जहां वह फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान पैर में लगी चोट से उबरने के लिए गए थे. चाहर को फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान पैर में चोट लगी थी और उन्हें अपना स्पैल पूरा किए बगैर मैदान से बाहर जाना पड़ा था. इसके बाद वो श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे.

Tags: Chennai super kings, Deepak chahar, IPL, IPL 2022

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.