August 9, 2022
धनश्री वर्मा का बीहू डांस आपने देखा क्या? राजस्थान के खिलाड़ी संग थिरकती आईं नजर, VIDEO वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. धनश्री इस समय अपने पति चहल के साथ राजस्थान रॉयल्स के बायो बबल में हैं. राजस्थान की टीम आईपीएल (IPL)  के 15वें सीजन में अभी तक 5 मैचों में से तीन जीते हैं जबकि दो में उसे हार का सामना करना पड़ा है. गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले से पहले धनश्री वर्मा का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया, जिसमें वह असम का पारंपरिक नृत्य बीहू डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

राजस्थान रॉयल्स के इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में धनश्री वर्मा क्रिकेटर रियान पराग (Riyan Parag) के साथ नजर आ रही हैं. रियान मौजूदा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं. इस वीडियो में रियान सिर पर गमछा बांधे धनश्री का स्वागत राजस्थान रॉयल्स के कैंप में करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रियान ने इस दौरान धनश्री को असमी गमछा भी देते हैं. इसके बाद दोनों बीहू डांस करने लगते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अभी तक इस वीडियो को 1 लाख 42 हजार लोग लाइक्स कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें:DC v RCB Match Preview: हर्षल की वापसी से दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत की पटरी पर लौटना होगा बैंगलोर का लक्ष्य


धनश्री वर्मा ने इस वीडियो पर खुद कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘ बहुत प्यारा और मजेदार.’ राजस्थान ने यह वीडियो बोहाग बिहू के मौके पर शेयर किया. यह असम का खास त्योहार है जो इस वर्ष 14 से 16 अप्रैल तक मनाया जा रहा है. रियान इससे पहले कई बार टीम को जीत दिलाने या बड़ी पारी खेलने के बाद लाइव मैच में बीहू डांस करते हुए नजर आ चुके हैं.

धनश्री ने इससे पहले अभिनेता वरुण धवन के साथ एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों अंग्रेजी गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आए थे. धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में लिखा था, ‘ डांस और एक्टिंग हमारे जीने और महसूस करने का तरीका है!’ वरुण धवन जुनून ही सब कुछ है. जिंदा रहने का आपका तरीका क्या है? मुझे आज भी वो दिन याद हैं, जब फर्स्ट क्लास और मुकाबला के दौरान हमने हमेशा एक साथ डांस करने की प्लानिंग की थी और यहां ये है.’

Tags: Dhanashree Verma, IPL, IPL 2022, Rajasthan Royals, Riyan parag, Yuzvendra Chahal



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.