August 14, 2022
नीतीश राणा ने जड़ा ऐसा सिक्स... बाउंड्री के बाहर रखे फ्रिज का शीशा हुआ चकनाचूर, देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्ली. सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल (IPL) के 25वें लीग मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया. इस जीत से हैदराबाद के 5 मैचों में 6 अंक हो गए हैं और केन विलियमसन की अगुआई वाली टीम पॉइंट टेबल में सातवें नंबर पर पहुंच गई है. दूसरी ओर, श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली कोलकाता नाइट राइडर्स की छह मैचों में यह तीसरी हार है. केकेआर 6 अंक साथ बेहतर नेटरनरेट के साथ चौथे नंबर पर है. इस मैच में नीतीश राणा का एक छक्का सुर्खियों में रहा.

दरअसल, केकेआर की पारी का 13वां ओवर पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) लेकर आए. स्ट्राइक पर थे कोलकाता नाइटराइडर्स के बल्लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana). जम्मू कश्मीर के इस तेज गेंदबाज ने पहली ही गेंद 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से फेंकी. नीतीश ने इस गेंद पर थर्ड मैन की ओर कट शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन इसे वह सही से खेल नहीं सके. गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर बाउंड्री के पार छह रन के लिए पहुंच गई. हालांकि गेंद बाउंड्री के बाहर टप्पा खाकर सीधे एसआरएच के डगआउट में रखे फ्रिज से टकराई जिससे फ्रिज का शीशा चकनाचूर हो गया.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: राहुल त्रिपाठी और मार्कराम के दम पर जीता हैदराबाद, कोलकाता को मिली तीसरी हार

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नीतीश ने 36 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 54 रन की पारी खेली. उन्होंने कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 39 रनों की साझेदारी की. श्रेयस के आउट होने के बाद नीतीश को शेल्डन जैक्सन का साथ मिला. दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 33 रन जोड़े. इसके बाद नीतीश ने आंद्रे रसेल के साथ मिलकर 26 गेंदों पर 39 रन की साझेदारी की.

आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर खेली 49 रनों की तूफानी पारी 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियसमन ने टॉस जीतकर कोलकाता को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. केकेआर ने नीतीश के अर्धशतक और आंद्रे रसेल के 25 गेंदों पर खेली गई नाबाद 49 रनों की तूफानी पारी की मदद से 20 ओवर में 8 विकेट पर 175 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद ने अभिषेक त्रिपाठी के 71 और एडेन मार्कराम के नाबाद 68 रनों के बूते 3 विकेट के नुकसान पर जीत दर्ज कर ली.

Tags: Andre Russell, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Nitish rana, Rahul Tripathi, Sunrisers Hyderabad, Umran Malik



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.