August 13, 2022
न्यूयॉर्क फायरिंग: 'हमें पता ही नहीं चल रहा था कि क्या हो रहा है', चश्मदीद ने बयां किया मंजर

[ad_1]

अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्थित सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह एक शख्स ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें 16 लोग घायल हो गए. 10 लोगों को गोली लगी है और 2 लोगों की हालत गंभीर है. न्यूज एजेंसी एएफपी के मुताबिक, मौके से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं. हालांकि पुलिस ने जिंदा बम मिलने से इनकार कर दिया है. 

न्यूयॉर्क पुलिस के मुताबिक हमलावर ने कंस्ट्रक्शन जैकेट पहनी हुई थी और वह स्मोक मास्क लगाया हुआ था. हमलावर ने पहले स्मोक बम फेंका और उसके बाद फायरिंग कर दी. जिस ट्रेन में फायरिंग और धमाका हुआ, उसमें एक भारतीय महिला मीनाक्षी भी सफर कर रही थीं. उन्होंने हादसे की पूरी कहानी एबीपी न्यूज को बताई.  

उन्होंने बताया, ‘हम लोग ट्रेन में फंस गए थे. हमें बताया गया कि फायरिंग हो गई है, जिसके बाद किसी को भी बाहर आने नहीं दिया गया. किसी को भी बाहर आने नहीं दिया जा रहा था. हम लोगों को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है. ट्रेन में बहुत ज्यादा भीड़ थी. इसलिए हमें पता भी नहीं चला कि क्या हो रहा है’. 

जब पूछा गया कि क्या उन्होंने स्मोक देखा या गोलियों की आवाज सुनी तो उन्होंने कहा, ‘हमारी ट्रेन को वहीं रोक लिया गया था इसलिए वो सब हमने नहीं सुना. ट्रेन में अनाउंसमेंट हो रहा था कि कुछ धुआं जैसा है. हमें ये चीज नहीं पता चल रही थी कि किस चीज का स्मोक है.’ 

दूसरी ओर, न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास ’36 स्ट्रीट स्टेशन’ से धुआं निकलने की सूचना मिली थी. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है. वहीं, सामने आई घटनास्थल की तस्वीर में स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ लोग दिखाई दे रहे हैं. घटना के कारण सुबह के भीड़भाड़ वाले समय में इस स्टेशन पर ट्रेन की आवाजाही प्रभावित रही.

Brooklyn Subway Shooting Live: न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर गोलीबारी-धमाका, 13 लोग घायल, कई बम भी बरामद


[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.