August 16, 2022
पावरफुल फीचर्स से लैस किफायती OPPO Pad भारत में होगा लॉन्च, साथ में Reno 8 फोन भी दे सकता है दस्तक

[ad_1]

दुनिया भर में टैबलेट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए OPPO ने इस साल की शुरुआत में बाजार में अपना पहला टैबलेट OPPO Pad लॉन्च किया। आज तक यह टैबलेट चीन के मार्केट में ही उपलब्ध था। मगर अब एक नई रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि यह टैबलेट जल्द ही भारतीय बाजार में भी एंट्री करने वाला है। टिप्सटर मुकुल शर्मा के अनुसार, OPPO Pad जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। टिपस्टर का कहना है कि OPPO Pad जून के आखिर या फिर जुलाई में भारतीय बाजार में दस्तक देगा।
 

OPPO Pad की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो टिप्सटर मुकुल शर्मा के मुताबिक, देश में OPPO Pad की कीमत  327 डॉलर यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 25,000 रुपये से 392 डॉलर यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 30,000 रुपये के बीच होगी। जैसे कि चीन में OPPO Pad की कीमत 2,299 युआन यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 27,351 रुपये से शुरू होती है, जो मोटे तौर पर 363 डॉलर यानी कि भारतीय करेंसी के हिसाब से लगभग 27,500 रुपये के बराबर बैठती है।

शर्मा के मुताबिक, उम्मीद है कि OPPO इस दौरान भारत में Reno8 सीरीज स्मार्टफोन भी लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं कि OPPO Pad के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन कैसे हो सकते हैं।
 

 

OPPO Pad के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो OPPO Pad में 11 इंच की IPS LCD Quad HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1600 x 2560 पिक्सल, 16:10 आस्पेक्ट रेशियो और 120Hz रिफ्रेश रेट है। यह डिस्प्ले 1500:1 कंट्रास्ट रेशियो, HDR10 और P3 वाइड कलर गेमुट प्रदान करती है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस टैबलेट में Snapdragon 870 SoC प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस टैबलेट में 8360mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कैमरा की बात की जाए तो इस टैबलेट में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं इस टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। ऑडियो सिस्टम की बात की जाए तो इस टैबलेट में क्वाड स्पीकर सेटअप, Dolby Atmos और हाई रेज ऑडियो सर्टिफिकेशन दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन Android 11 पर बेस्ड ColorOS पर काम करता है। इसके अलावा यह टैबलेट OPPO पेंसिल का सपोर्ट करता है जो कि प्रेशर सेंसिटिविटी का 4096 लेवल, मैग्नेटिक सक्शन और वायरलेस फास्ट चार्जिंग प्रदान करता है।  



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.