August 20, 2022
फायरिंग के बाद बोली न्यूयॉर्क पुलिस- ब्रूकलिन में गोलीबारी नहीं है आतंकी घटना

[ad_1]

अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर के ब्रुकलिन सबवे स्टेशन पर गोलीबारी और धमाके में 16 लोग घायल हो गए हैं. 10 लोगों को गोली लगी है. 2 लोगों की हालत गंभीर है. न्यूयार्क पुलिस के अनुसार हमलावर गैस का मास्क पहन कर आया था. एएफपी न्यूज एजेंसी के मुताबिक घटनास्थल से पुलिस को कई बम बरामद हुए हैं. वहीं न्यूयार्क पुलिस डिपार्टमेंट ने जिंदा बम मिलने की घटना से इंकार किया है. 

इतने ज्यादा लोगों को गोली मारने की रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस सनसेट पार्क के एक मेट्रो स्टेशन पर कार्रवाई कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी राष्ट्रपति जो बाइडन (Joe Biden) को दी चुकी है. FDNY ने कहा कि उसे सनसेट पार्क में 36वें स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन के अंदर सुबह करीब 8:30 बजे धुआं के साथ फायरिंग की खबर मिली है.

अमेरिका में न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन स्थित सबवे स्टेशन पर मंगलवार सुबह कई लोगों को गोली मारी गई जबकि मौके से विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं. शहर के अग्निशमन विभाग ने यह जानकारी दी. न्यूयॉर्क सिटी अग्निशमन विभाग के एक प्रवक्ता ने कहा कि दमकल कर्मियों को सनसेट पार्क के पास 36 स्ट्रीट स्टेशन से धुआं निकलने की सूचना मिली थी.

उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर कई लोगों को गोली मारी गई और विस्फोटक बरामद किया गया है. कानून प्रवर्तक एक सूत्र ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला है कि संदिग्ध निर्माण कार्य से जुड़ी वर्दी में था. वहीं सामने आयी घटनास्थल की तस्वीर में स्टेशन के फर्श पर खून से लथपथ लोग दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस घटना के बारे में अधिक विवरण तत्काल प्राप्त नहीं हो सका है. न्यूयॉर्क पुलिस का कहना है कि उन्हें स्टेशन में लोगों के गोलीबारी में या विस्फोट में घायल होने की सूचना मिली थी.

गैस मास्क पहनकर आया था हमलावर, न्यूयॉर्क सिटी सबवे स्टेशन पर अंधाधुंध बरसाईं गोलियां, मेट्रो सर्विस हुई बाधित

Russia Ukraine War: क्या रूस ने मारियुपोल में किया रासायनिक हथियारों का इस्तेमाल? यूक्रेन बोला- अभी नहीं पुष्टि कर सकते

 

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.