August 8, 2022
फ्री मिल रहा Jio Phone! 730 दिन के लिए खरीदना होगा इंटरनेट और कॉलिंग का ये प्लान

[ad_1]

अगर आप अपने लिए कोई नया फोन या रिचार्ज प्लान खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं और आपको ज्यादा फीचर्स की जरूरत नहीं है और सिर्फ एक बेसिक फीचर फोन की तरफ रुख करना चाहते हैं तो हम आपको बेस्ट प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको फीचर फोन मुफ्त मिलेगा। जी हां अगर आप आप जियो का 1999 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 2 साल की वैधता के साथ जियो फोन मुफ्त मिलेगा। जी हां अगर आप नया फोन चाहते हैं तो आपके लिए इससे बढ़कर प्लान और कुछ नहीं होगा।

जियो फोन को तीन प्लान के साथ खरीदा जा सकता है, जिसमें 799 रुपये, 1499 रुपये और 1999 रुपये वाला प्लान शामिल है। 799 रुपये वाला प्लान उन यूजर्स के लिए है, जिनके पास पहले से ही जियो फोन मौजूद है। वहीं 1499 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 1 साल की वैधता मिलती है। वहीं अगर 1999 रुपये वाले प्लान की बात की जाए तो इसमें 2 साल की वैधता के साथ फायदे मिलते हैं।
 

जियो फोन का 1999 रुपये वाला प्लान

जियो फोन के 1999 रुपये वाले प्लान में 48GB हाई स्पीड डाटा दिया जाता है। वैधता की बात की जाए तो इस प्लान की वैधता 2 साल की है। अन्य फायदों के तौर पर इस प्लान में Jio Apps का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलता है। वॉयस कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है। एसएमएस की बात की जाए तो इस प्लान में प्रति 28 दिन पर 50 एसएमएस मिलते हैं।
 

Jio Phone के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Jio Phone में 2.4 इंच की  TFT QVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE सपोर्ट, एफएम रेडियो, वाई-फाई, हेडफोन जैक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन के रियर में 0.3 मेगापिक्सल का पहला कैमरा दिया गया है। वहीं इस फोन  के फ्रंट में सेल्फी के लिए 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कॉम्पैक्ट डिजाइन वाले इस फोन में 128GB का माइक्रोएसडी कार्ड लगाया जा सकता है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 1500 mAh की बैटरी मिलती है जो कि एक बार चार्ज होकर 9 घंटे तक इस्तेमाल की जा सकती है।  

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.