August 13, 2022
'भाई की संपत्ति पर गैर-कानूनी कब्जा, बीमा पॉलिसी भी हथिया ली...' शमी की पत्नी हसीन जहां पर अब माता-पिता ने लगाए गंभीर आरोप

[ad_1]

नई दिल्ली. भारतीय पेसर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां कभी अपने सोशल मीडिया पोस्ट तो कभी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में रहती है. शमी पर दूसरी महिलाओं के साथ रिश्ते रखने का आरोप लगाने वालीं हसीन जहां पर अब उनके पिता ने संपत्ति को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं हसीन को उन्होंने अपनी संपत्ति से बेदखल करते हुए सभी संबंध तोड़ने की भी बात की है. हसीन के पिता मोहम्मद हुसैन ने आरोप लगाए हैं कि पूर्व चीयरलीडर ने अपने भाई की संपत्ति पर गैर-कानूनी तरीके से कब्जा कर लिया है.

हसीन के पिता ने एक नोटिस भी भेजा है और उन्हें अपनी संपत्ति से बेदखल करने व बेटी से सभी संबंध तोड़ने का ऐलान करते हुए सार्वजनिक प्रकाशन भी कराया है. जी न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने बताया कि उनके इकलौते बेटे तारिक परवेज उर्फ बंटी की पिछले साल कोविड से मौत हो गई है. हुसैन ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे की मौत के बाद ही हसीन जहां ने अपने भाई की सभी चल-अचल संपत्ति पर गैरकानूनी तरीके से कब्जा कर लिया है.

इसे भी देखें, हसीन जहां की बॉडी से निकाला 6 बोतल ब्लड, लोगों ने पूछा- हुआ क्या?

इतना ही नहीं, हुसैन ने यहां तक कहां कि हसीन ने अपने भाई के घरेलू सामान तक पर कब्जा जमा लिया. हसीन ने भाई के नाम के 2 ट्रक, कार, बाइक, होटल, पेट्रोल पंप, कोयले की खादान और लाखों रुपये के जीवन बीमा पालिसी को हथिया लिया.

रिपोर्ट में हुसैन के वकील अमित कुमार के हवाले से कहा गया है कि मुस्लिम पर्सनल लॉ के मुताबिक, पिता के जीवित रहते मृतक बेटे की संपत्ति का वारिस उसका पिता होता है ना कि विवाहित बहन. हसीन जहां की मां नजमा खातून ने बताया संपत्ति मांगने पर उनकी बेटी गाली-गलौज और मारपीट करती है. नजमा ने आरोप लगाए कि हसीन के प्रभाव के कारण पुलिस भी ना उनकी शिकायत सुनती है और ना ही कोई कार्रवाई करती है.

हसीन के माता-पिता ने प्रताड़ना और संपत्ति पर अवैध कब्जे से आजादी के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट में केस भी दायर किया है. पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के सोनातोर पारा सूरी में रहने वाले हसीन जहां के पिता ने मामले में बेटी के साथ उसके पुरुष मित्र सुब्रत मुखर्जी, उसके 2 कर्मचारी मिलन कांति पॉल, सुरेश और अपनी बहू जूही मतलूबा को आरोपी बनाया है. जूही अपने पति की मौत से पहले से ही अलग रह रही थी.

Tags: Cricket news, Hasin jahan, Mohammed Shami

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.