August 12, 2022
महिला फैन ने खाई अनूठी कसम- RCB के IPL खिताब जीतने तक नहीं करूंगी शादी, वायरल हुई तस्वीर

[ad_1]

नई दिल्ली. विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक आईपीएल का खिताब नहीं जीती है. टीम के साथ-साथ फैंस को भी इसका इंतजार है. अब यह इंतजार कब पूरा होगा. यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन दो दिन पहले चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हुए मुकाबले में एक फैन ने टीम को लेकर बड़े अनूठे ढंग से अपनी दीवानगी जाहिर की. दरअसल, इस मैच में एक महिला फैन खास पोस्टर लेकर पहुंचीं थी, जिस पर लिखा था- जब तक आरसीबी आईपीएल का खिताब नहीं जीत लेती, तब तक शादी नहीं करूंगी. इस पोस्टर गर्ल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही.

भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा ने भी आरसीबी की इस फैन गर्ल का फोटो शेयर किया था और शादी को लेकर चिंता जाहिर की थी. अमित ने अपनी पोस्ट में लिखा था- सच में अब उनके माता-पिता को लेकर चिंता होने लगी है.

अमित मिश्रा ने भी आरसीबी के फैन गर्ल के पोस्टर पर मजेदार रिएक्शन दिया.

महिला फैन ने खाई अनूठी कसम
नवी मुंबई के डीवाय पाटिल क्रिकेट स्टेडियम में 2 दिन पहले आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच टक्कर हुई थी. मैच के दौरान जब कैमरा आरसीबी की इस महिला फैन पर फोकस हुआ तो सभी की नजरें कुछ देर के लिए इस फैन पर टिक गईं. इसकी वजह थी फैन के हाथ में मौजूद पोस्टर, जिस पर लिखा था- जब तक आऱसीबी आईपीएल की ट्रॉफी नहीं जीत लेती है, तब तक शादी नहीं करूंगी. इस पर दूसरे फैंस ने भी मजेदार रिएक्शन दिए.

ट्विटर यूजर्स ने आरसीबी की फैन गर्ल पर कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया.

आरसीबी ने इस सीजन में 5 में से 3 मैच जीते
अब इस फैन का यह सपना कब पूरा होगा, यह तो किसी को पता नहीं. इस सीजन में भी आरसीबी का प्रदर्शन अब तक मिला-जुला ही रहा है. टीम ने 5 से 3 मुकाबले जीते हैं और पॉइंट्स टेबल में फिलहाल छठे स्थान पर है. आरसीबी के लिए अच्छी बात यह है कि विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल रन बना रहे हैं. वहीं, गेंदबाजी भी संतुलित नजर आ रही है. हालांकि, खिताब जीतने के लिए आरसीबी को इससे बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

IPL 2022: मुंबई इंडियंस को लगातार 5वीं हार के बाद लगा एक और झटका, कप्तान रोहित समेत पूरी टीम को मिली सजा

IPL Point Table 2022: पंजाब किंग्स तीसरे स्थान पर पहुंची, मुंबई का हाल हुआ बेहाल, जानें बाकी टीमें कहां

RCB तीन बार उप-विजेता रही है

RCB अब तक तीन बार आईपीएल का फाइनल खेली है. लेकिन तीनों ही बार टीम खिताब से चूक गई. पहली बार आरसीबी 2009, इसके बाद 2011 और फिर 2016 में फाइनल में पहुंचीं थी. पिछले सीजन में भी आरसीबी के खिताब तक पहुंचीं थी. लेकिन जीत नहीं पाई. टीम तीसरे स्थान पर रही थी.

Tags: Csk vs rcb, IPL, IPL 2022, Rcb, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.