August 13, 2022
युजवेंद्र चहल के जेम्स फ्रैंकलिन पर लगाए आरोप की होगी जांच, डरहम काउंटी क्लब अपने कोच से करेगा बात

[ad_1]

नई दिल्ली. डरहम काउंटी क्रिकेट क्लब ने कहा है कि भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की ओर से उनके मुख्य कोच जेम्स फ्रैंकलिन पर लगाए गए शारीरिक उत्पीड़न के आरोपों को लेकर वह न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज से निजी तौर पर बात करेगा. इस साल के शुरू में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पॉडकास्ट में चहल ने 2011 की घटना को याद किया था. जब मुंबई इंडियंस के उनके साथी फ्रैंकलिन और एंड्रयू साइमंड्स ने उस साल चैंपियंस लीग फाइनल में जीत का जश्न मनाते हुए कथित तौर पर उन्हें बांध दिया.

ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार डरहम ने बयान में कहा, ‘ हम 2011 की एक घटना से जुड़ी हाल की रिपोर्ट से अवगत हैं जिसमें हमारे कोचिंग स्टाफ के एक सदस्य का नाम आया है. काउंटी के मुताबिक, हमारे कर्मचारी से जुड़े किसी भी मसले पर क्लब तथ्यों का पता लगाने के लिए संबंधित पक्षों से निजी तौर पर बात करेगा.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: ‘गुजरात टाइटंस को कैसे हराएं ये सभी टीमें सोच रही हैं’ जानिए मैथ्यू हेडन ने ऐसा क्यों कहा

IPL 2022: जिन खिलाड़ियों से फ्रेंचाइजी ने तोड़ा सालों पुराना नाता, वो मचा रहे नई टीमों के साथ धमाल

मुंह पर लगा दिया था टेप

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पॉडकास्ट में चहल ने यह भी आरोप लगाया था कि इन दोनों ने उनका मुंह टेप से बंद कर दिया था और उन्हें रात भर के लिए कमरे में अकेला छोड़ दिया.जेम्स फ्रैंकलिन 2011 से 2013 तक आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे. उन्हें 2019 की शुरुआत में डरहम काउंटी का कोच नियुक्त किया गया था.

नशे में धुत थे फ्रैंकलिन-साइमंड्स

युजवेंद्र चहल ने बातचीत के दौरान कहा था, ‘ यह 2011 की घटना है जब मुंबई इंडियंस ने चैंपियंस लीग जीती थी. हम चेन्नई में थे. एंड्रयू साइमंड्स ने बहुत अधिक फलों का जूस पी लिया था. मुझे नहीं पता कि वह क्या सोच रहे थे लेकिन उसने और जेम्स फ्रैंकलिन ने मिलकर मेरे हाथ पांव बांध दिए और कहा कि अब तुम खोलकर दिखाओ. वे नशे में इतने अधिक धुत थे कि उन्होंने मेरे मुंह पर टेप चिपका दिया और पार्टी के दौरान पूरी तरह से मेरे बारे में भूल गए.

युजवेंद्र चहल के मुताबिक, ‘जेम्स फ्रैंकलिन और एंड्रयू साइमंड्स वहां से चले गए. सुबह कोई कमरा साफ करने वाला आया उसने मुझे देखा. इस दौरान उसने कुछ अन्य लोगों को बुलाया और मुझे खोला. चहल को इस बात का मलाल है इस शर्मनाक हरकत के लिए दोनों क्रिकेटरों ने कभी माफी नहीं मांगी.’ फ्रैंकलिन और साइमंड्स पर लगा आरोप उस समय सामने आया है जब हाल ही में चहल ने खुलासा किया था कि 2013 में बेंगलुरु में आईपीएल मैच की पार्टी के बाद नशे में धुत खिलाड़ी ने उन्हें होटल की 15वीं मंजिल से नीचे लटका दिया था.

Tags: Cricket, Yuzvendra Chahal

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.