August 9, 2022
रूसी सेना ने फिर की बर्बरता, दंपती का आरोप- 'सैनिकों ने बेटी से रेप किया फिर सिर में मारी गोली

[ad_1]

Russia Ukraine Conflict: यूक्रेन को कुछ ही दिनों में हराने का दावा करने वाली रूसी सेना को यूक्रेन से कड़ी टक्कर मिल रही है. युद्ध में अब तक रूसी सेना को काफी नुकसान पहुंच चुका है. लगातार मिलती टक्कर से झल्लाई रूसी सेना यूक्रेन में खूब बर्बरता दिखा रही है. बूचा नरसंहार से लेकर कीव में आम लोगों पर बमबारी जैसे मामले आए दिन आ रहे हैं. इस लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रूस की आलोचना भी हो रही है, लेकिन रूस इन्हें छोड़ने को तैयार नहीं है. रूसी सेना की एक और बर्बरता सामने आई है. इस बार आरोप है कि मॉस्को सेना ने 23 साल की एक लड़की से पहले तो रेप किया औऱ बाद में उसके सिर में गोली मार दी. यह आरोप उस लड़की के पैरेंट्स ने ही लगाया है.  

घर से दूर मिला था शव

रिपोर्ट के मुताबिक एक दंपती ने बताया कि रूसी सैनिकों ने उनकी 23 साल की बेटी से पहले तो रेप किया और फिर उसके सिर में गोली मारकर उसकी जान ले ली. यही नहीं रूसी सैनिकों ने रेप के अलावा उसके साथ काफी बर्बरता की थी, उसके शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले. उसके नाखून तक उखाड़ दिए गए थे. दंपती ने बताया कि बेटी की हत्या के बाद उसके शव को रूसी सैनिकों ने फेंक दिया. 1-2 दिन बाद उसका शव बूचा शहर में एक घर के पीछे पड़ा मिला.  

पॉइंट ब्लैंक रेंज में मारी गोली

लड़की के पिता ने बताया कि रूसी सैनिकों ने उनके सामने ही उनकी इकलौती बेटी को पॉइंट ब्लैंक रेंज में गोली मारी. इसकी वजह से उसका सिर दो टुकड़ों में बंट गया. किसी तरह उसका शव ढूंढकर उसका अंतिम संस्कार किया गया.  

शरीर पर कई जगह घाव

पिता ने का कहना है कि, बेटी के शरीर पर जिस तरह घाव मिले हैं उससे रेप की पूरी आशंका है. हालांकि हमने पोस्टमॉर्टम कराने से इनकार कर दिया था. दुश्मनों ने उसके हाथ भी बुरी तरह जला दिए थे. उसकी हड्डियां साफ दिख रहीं थीं.  

ये भी पढ़ें

रूस-यूक्रेन युद्ध ने बढ़ाई टेंशन, चीन का ताइवान की राजधानी पर ‘हमला’, जानें ताइवान ने खुद को अटैक से कैसे बचाया

Sri Laka Economic Crisis: गंभीर आर्थिक संकट के बीच कोलंबो में सड़कों पर उतरे लोग, राष्ट्रपति से इस्तीफे की मांग

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.