August 9, 2022
रोहित शर्मा ने क्यों की इस पेसर को टीम में शामिल करने की मांग? 92 मैचों में कर चुका है 86 शिकार

[ad_1]

नई दिल्ली. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस आईपीएल के 15वें सीजन में लगातार छह मुकाबले हार चुकी है. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई अपने सातवें मुकाबले में गुरुवार को चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी. हालांकि चेन्नई का भी हाल कमोबेश मुंबई की तरही ही है. इस अहम मुकाबले से पहले अब ये खबर आ रही है कि मुंबई की टीम में अनुभवी तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी को जल्द शामिल किया जा सकता है.

मौजूदा सीजन में मुंबई इंडियंस के गेंदबाज विकेट के लिए तरसते नजर आ रहे हैं. धवल कुलकर्णी (Dhawal Kulkarni)  आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे. वह इस समय स्टार स्पोर्ट्स कॉमेंट्री टीम का हिस्सा हैं. मुंबई की टीम शुरुआती छह मुकाबले गंवा चुकी है. उसे अभी भी पहली जीत का इंतजार है. इस समय मुंबई 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर है. एक और हार उसे प्लेऑफ की दौड़ से बाहर कर सकता है.

MI vs CSK Match Preview: उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए चेन्नई के ‘सुपरकिंग्स’ से भिड़ेंगे मुंबई के ‘इंडियंस’

IPL 2022: प्लेऑफ के बारे में क्यों नहीं सोच रही मुंबई इंडियंस? तेज गेंदबाज ने बताई वजह

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले लिखा, ‘मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी तेज गेंदबाजी आक्रमण को मजबूत करने के लिए धवल कुलकर्णी कर मांग की है. धवल मुंबई के ही हैं. ऐसे में उन्हें यह बात अच्छी तरह से पता है कि मुंबई में और पुणे में किस तरह से गेंदबाजी करनी है.’

मुंबई के गेंदबाजों ने किया निराश 

मुंबई के खराब प्रदर्शन के पीछे उसके गेंदबाजों का अहम योगदान रहा है, जो विकेट लेने में असफल रहे हैं. इसके अलावा गेंदबाजों ने रन भी काफी लुटाए हैं. अनुभवी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कुछ मौकों पर जरूर अच्छी गेंदबाजी की लेकिन उन्हें दूसरे गेंदबाजों का साथ नहीं मिला. इसी को देखते हुए मुंबई की टीम 33 वर्षीय धवल को अपने साथ जोड़ने की ओर देख रही है. धवल के पास आईपीएल में खेलने का अपार अनुभव है.

धवल कुलकर्णी 92 मैचों में 86 विकेट झटक चुके हैं 

दाएं हाथ के तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने आईपीएल के 92 मैचों में कुल 86 विकेट चटकाए हैं. वह आईपीएल में दौरान राजस्थान रॉयल्स, गुजरात लॉयंस और मुंबई के लिए गेंदबाजी कर चुके हैं. आईपीएल 2022 में मुंबई ने धवल को 75 लाख रुपये में अपने साथ जोड़ा था. वह आईपीएल के 14वें सीजन में भी मुंबई का हिस्सा रहे.

Tags: IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rohit sharma

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.