August 14, 2022
Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: यह आपके वर्तमान कनेक्शन की और विस्तार से जांच करने का समय है। अब तक सब कुछ आपके प्लान के हिसाब से चल रहा था और मानो यह सब एक सपना था। हालांकि, अगर आप अपने रिश्ते में आगे बढ़ना चाहते हैं, तो आपको अपने साथी के बारे में अधिक जानना है। यह संभव है कि एक रिश्ते पर थोड़ा काम इसकी वास्तविक क्षमता को प्रकट करेगा।

वृषभ : सोचिए कि आपको क्या चाहिए। जिस व्यक्ति ने आपका ध्यान खींचा है, उसने आपको मोहित कर लिया है और आप उनके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते। आप एक जुनूनी तड़प में फंस सकते हैं। आपकी एकमात्र समस्या यह है कि आपको एक बुरा एहसास होता है कि भले ही आप रिश्ते में लंबे समय से क्यों न हों।

करियर राशिफल 11 अप्रैल: इन 3 राशि वालों को ऑफिस में मिल सकती है नई जिम्मेदारी, ये लोग कार्यस्थल पर न करें बहस

संबंधित खबरें

मिथुन: अपने साथी के साथ कुछ आसन्न मुद्दों के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है और अब ऐसा करने के लिए अच्छा समय है। किसी भी अस्पष्टता को स्पष्ट करें। अपने खोल में घुसने के बजाय, बोलने से न डरें। आपका दिमाग तब चलता है जब आपका साथी आपको सिर पर ले जाता है। 

कर्क: खुद को और लोगों के साथ अपने संबंधों को बेहतर ढंग से समझने का प्रयास करें। एक कदम पीछे हटें और बड़ी तस्वीर को देखें ताकि बेहतर समझ हो कि क्या रिश्ते आपके लिए मायने रखते हैं और खेल में कोई छिपा हुआ एजेंडा है या नहीं। नए विचारों को बढ़ावा देना ठीक होगा और जो संभव है उसकी सीमाओं को आगे बढ़ाना।

सिंह: अगर आप अपने हितों को आगे बढ़ाना चाहते हैं तो आपको अपने साथी को कुछ समय और स्थान देना चाहिए। अगर एक सहयोग उस दिशा में आगे नहीं बढ़ रहा है, जिसे आप चाहते हैं तो, पीछे हटना आवश्यक है। अगर आप एक निश्चित स्तर की निकटता से थक गए हैं, तो आपको आश्चर्य हो सकता है कि आपके साथी का अगल कदम क्या होगा।

कन्या: सुनिश्चित करें कि आप ऐसा कुछ भी नहीं कहते हैं जो आपके साथी को होने की प्रक्रिया में नुकसान पहुंचा सकता है। आप एक पुरानी समस्या को एक नई रोशनी में देख सकते हैं और इसका लाभ उठा सकते हैं। साथी को अपमानित महसूस कराने के बजाय उनसे बात करें। इस समय आपको पारदर्शी होना चाहिए।

तुला: जब आपके पास दृढ़ इच्छाशक्ति हो, तो किसी स्थिति पर एक ही दृष्टिकोण पर स्थिर होना आसान होता है। आज काम पूरा करने के लिए आपको समझौता करना सीखना पड़ सकता है। यह संभव है कि आप और आपका महत्वपूर्ण अन्य गलतफहमी में आ जाएगा। जैसा कि आप अपने साथी से असहमत हैं, कोशिश करें बीच का रास्ता तय करें। 

राशिफल 11 अप्रैल: आज इन 4 राशि वालों का सूर्य के समान चमकेगा भाग्य, शाम तक मिल सकती है खुशखबरी

वृश्चिक: प्यार करने वालों या रिश्ते में रहने वालों के लिए यह एक रोमांचक अवधि हो सकती है। अगर आप पहले से ही किसी के साथ संबंध, आप उनके व्यक्तित्व के एक नए पहलू की खोज कर सकते हैं। आज आपके मन में क्या है और एक-दूसरे को थोड़ा बेहतर तरीके से जानने की कोशिश करें। आप एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताएंगे।

धनु: दीर्घकालिक प्रभाव अल्पावधि में प्राप्त किसी भी सुख से कहीं अधिक होगा। यह सबसे अच्छा है यदि आप आराम के लिए अपने रिश्ते से बाहर नहीं देखते हैं। गतिरोध से बचने के लिए आपको चाहिए कि पहले अपनी साझेदारी के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखाएं। 

मकर: चीजों के बढ़ने से पहले सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी के साथ पूरी तरह से ईमानदार हैं। जब रोमांटिक रिश्तों की बात आती है, तो आप देखेंगे कि आपकी दृष्टि भटकने की संभावना है।। सोचने वाली एक बात यह है कि क्या आप अपने रिश्ते से दूर जाने के लिए तैयार हैं, अगर आप अपने महत्वपूर्ण दूसरे के प्रति बेवफा होने का फैसला करते हैं।

कुंभ : योजना बनाने में उत्पन्न होने वाली किसी भी तरह की असहमति को सुलझाने में समय बर्बाद नहीं होगा। आपके आगामी विवाहों की अधिकांश व्यवस्थाएं आज ही तय की जा सकती हैं। आप पहले से ही अपनी शादी की योजना बना रहे हैं। तथ्य यह है कि आपके परिवार सहित हर कोई इस पर सहमत है।

मीन: क्योंकि आप अपने रिश्ते में खुश हैं, आपको ऐसा लगेगा कि आप आज हवा में तैर रहे हैं। साथी की कुछ बातें आपको विचलित कर सकती हैं। रिश्ते में दयालु रहें और सितारे आपके पक्ष में संरेखित हैं और भाग्य आप पर मुस्कुराएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.