August 12, 2022
Hindustan Hindi News

[ad_1]

मेष: रोमांस के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है, इसलिए तैयार हो जाइए और अपनी आत्मा को खुला छोड़ दीजिए। आप दूसरों को अपने लाभ के लिए आकर्षित करने के लिए अपनी सहज क्षमता का उपयोग कर सकते हैं। आपकी आंतरिक चमक को किसी ऐसे व्यक्ति द्वारा देखा जा सकता है जो आपके साथ संबंध बनाने में रुचि रखता है या पहले से ही आपको जानता है।

वृषभ: अपने रोमांटिक जीवन को जीवंत करने के लिए आपको जो कुछ भी चाहिए वह यहीं है। चाहे आप अकेले रहें या किसी साथी के साथ, आप फिर से कुछ भावुक संपर्क सुनिश्चित करें। अपने साथी को आने के लिए कहें और उन्हें अपनी विश लिस्ट शेयर करें। आज रिश्ते में निश्चित रूप से सुधार होगा।

हनुमान जी को भक्तों से जुड़ा शनिदेव ने दिया था वचन, जानें बजरंगबली को क्यों कहा जाता है पवन पुत्र?

संबंधित खबरें

मिथुन: जब आप अपने रिश्ते में किसी कठिन परिस्थिति पर करीब से नजर डालें, तो समाधान हो सकता है। उन लोगों पर विचार करें जिनके साथ आप रहते हैं और साथ ही उन लोगों के बारे में जो आपकी निकटता में हैं जैसे आपका घर और आपका परिवार। 

कर्क: अपने मौजूदा रोमांटिक रिश्ते को बनाए रखने के लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप खुद को प्राथमिकता दें। अगर आप ध्यान देंगे तो सपने आपको आपके प्रेम जीवन की एक झलक प्रदान कर सकते हैं। अगर आप आज अपने प्रिय व्यक्ति के लिए समय नहीं निकालते हैं तो आपका रिश्ता खराब हो सकता है।

सिंह: इस समय आपके और आपके जीवनसाथी के बीच चीजें भावुक हो सकती हैं। यह आपकी अपेक्षा से बेहतर हो सकता है, इसलिए पीछे न हटें।

कामुक स्वर में व्यक्त करने से आपको अपनी इच्छाओं को उस व्यक्ति तक पहुंचाने में मदद मिल सकती है जिसमें आप रुचि रखते हैं। अगर आप इसे स्पष्ट रूप से लिखेंगे तो उन्हें संदेश प्राप्त होगा।

कन्या: भले ही आप किसी रिश्ते में न हों, लेकिन आने वाले कई दिनों में अपने प्रेम जीवन को अपना सर्वस्व दें। हो सकता है कि आप अभी नहीं जानते कि आप कुंठा के कारण प्रेम और रोमांस में क्या खोज रहे हैं। अपने आप से ये सीधे सवाल पूछें और अपनी भावनाओं की तह तक जाने के लिए खुद को प्रेरित करें।

तुला: एक दोस्त जो आपकी परवाह करता है, वह उस तरह के व्यक्ति की तरह नहीं लग सकता है जो कभी भी आपका कोई खास हो सकता है। उस ने कहा, आप कुछ देख रहे होंगे। अगर आप समय देंगे तो आप यह पता लगाने में सक्षम हो सकते हैं कि वास्तविक रोमांस संभव है या नहीं।

अप्रैल माह के आखिरी हफ्ते में लगेगा साल का पहला सूर्यग्रहण, इन 3 राशि वालों की रहेगी मौज

वृश्चिक: आपको खुद पर भरोसा करना चाहिए और प्रवाह के साथ चलना चाहिए। अगर आप रिलेशनशिप के बजाय सिंगल रहना पसंद करते हैं तो, कोई गलत बात नहीं है। इस समय का अधिकतम लाभ उठाकर अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करें।

धनु: जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा आप और आपके साथी के बीच नजदीकियां बढ़ती जाएंगी। अगर आप इस बारे में सोच रहे हैं कि अपने महत्वपूर्ण व्यक्ति को प्रस्ताव देना, अब ऐसा करने का सही समय है। इसका अधिकतम लाभ उठाएं। इस अवसर को हाथ से जाने न दें और एक कदम उठाएं। ऐसा करने के रचनात्मक तरीकों के बारे में सोचें।

मकर : आपका भविष्य उज्जवल है। आपके रोमांटिक पार्टनर के विचारअपने विचारों का उपभोग करें। आप जो करना चाहते हैं उस पर ध्यान दें और आगे की यात्रा के लिए तत्पर हैं। अपने प्रियजन के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं। अपने समय का आनंद लो और इन यादों को अपने दिल के करीब रखें।

कुंभ : अपने साथी के प्रति दयालु और सहानुभूति रखने का प्रयास करें। भले ही वह आपकी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतरे या उनकी प्रतिबद्धता को बनाए नहीं रखा, आपको स्थिति को ठीक करने का प्रयास करना चाहिए। आपके रिश्ते पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में यथार्थवादी बनें। क्षमा करने पर विचार करें। अगर यह एक मामूली मामला था तो, इसके बारे में चिंता न करें।

मीन राशि में आ चुके हैं देवगुरु बृहस्पति, ज्योतिषाचार्य का मत दो राशि वालों को होगा महालाभ

मीन: आपको खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकालने की जरूरत है और इसके लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त करें, जिसे आप पसंद  करते हैं। यह विशेष व्यक्ति आपका दोस्त हो सकता है जिसके साथ आपने रोमांटिक भावनाओं का विकास किया है। उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस करते हैं क्योंकि वे स्वेच्छा से आपकी भावनाओं को प्रतिध्वनित करेंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.