August 12, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

Samsung भारतीय बाजार में Samsung Galaxy M53 5G को 22 अप्रैल को लॉन्च करने वाला है। अब इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ही वेरिएंट और कलर ऑप्शन को टिप्सटर द्वारा लीक कर दिया गया है। सैमसंग का यह फ्लैगशिप फोन इसी महीने अन्य मार्केट में एंट्री करेगा और भारत में भी अप्रैल में ही आएगा। लीक हुए स्पेसिफिकेशन से साफ होता है कि भारतीय बाजार में आने वाला मॉडल 2 कलर ऑप्शन में आएगा और Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा। यह फोन मार्केट में Galaxy M52 5G के नए वेरिएंट के तौर पर आएगा। हालांकि अभी तक सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।
 

Samsung Galaxy M53 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

टिप्सटर सुधांशु अंभोरे ने बताया कि Samsung Galaxy M53 5G भारत में दो स्टोरेज ऑप्शन में आएगा, जिसमें 6GB + 128 GB और 8GB + 128GB शामिल है। इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल HD+ Super AMOLED Plus डिस्प्ले दी जाएगी जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह स्मार्टफोन Blue और Green जैसे दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वहीं इस स्मार्टफोन का Brown वेरिएंट जो कि अन्य मार्केट में उपलब्ध है वह भारत में शायद लॉन्च नहीं होगा।
 

कैमरा और प्रोसेसर

प्रोसेसर की बात करें तो Samsung Galaxy M53 5G में MediaTek Dimensity 900 चिपसेट दिया जाएगा। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन Android 12 पर बेस्ड One UI 4.1 पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इस स्मार्टफोन के रियर में 108 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा, 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का चौथा कैमरा दिया जाएगाहै। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। बैटरी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होगी जो कि 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5G, 4G LTE, वाईफाई और ब्लूटूथ v5.2 मिलेगी। सेंसर की बात करें तो इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, एक्सेलेरोमीटर सेंसर, जायरोस्कोप सेंसर, लाइट सेंसर और प्रोक्सिमिटी सेंसर दिया जाएगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.