August 11, 2022
विराट कोहली आईपीएल में चौथी बार 'गोल्डन डक', दुष्मांता चमीरा ने बनाया शिकार

[ad_1]

नई दिल्ली. धुरंधर बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली मंगलवार को आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ गोल्डन डक आउट हो गए. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट पारी के पहले ओवर में अपनी पहली ही गेंद पर आउट हुए. उन्हें श्रीलंकाई पेसर दुष्मांता चमीरा ने शिकार बनाया.

दुष्मांता चमीरा को कप्तान केएल राहुल ने पारी के पहले ओवर के लिए गेंद थमाई. ओवर की चौथी गेंद पर अनुज रावत ने चौका जड़ा लेकिन अगली ही गेंद पर उन्हें केएल राहुल ने लपक लिया. फिर विराट कोहली बल्लेबाजी को उतरे. ओवर की अंतिम गेंद पर उन्हें दीपक हुडा ने कैच किया.

इसे भी देखें, चतुर, चालाक…चहल की हैट्रिक देखकर खुशी से उछल पड़ीं पत्नी धनश्री वर्मा, देखिए VIDEO

विराट ने बैकवर्ड पॉइंट दिशा में शॉट खेला लेकिन दीपक ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. विराट खाता खोले बिना पवेलियन लौट गए. इस ओवर में 2 विकेट गिरे, जिससे स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 7 रन हो गया. विराट आईपीएल में चौथी बार गोल्डन डक बने हैं. वह इस सीजन में अभी तक बल्ले से कुछ खास योगदान भी नहीं दे पाए हैं.

विराट को साल 2008 में आशीष नेहरा ने मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए उनकी पहली ही गेंद पर आउट किया था. वहीं, 2014 में पेसर संदीप शर्मा ने भी विराट को गोल्डन डक पर आउट किया. 2017 के सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नाथन कूल्टर नाइल ने भी विराट को खाता नहीं खोलने दिया और उन्हें गोल्डन डक बनाया.

Tags: Cricket news, Dushmantha Chameera, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.