August 12, 2022
'विराट को देखकर मेरा दिल जोर-जोर से धड़क रहा था', सूर्यकुमार ने बताया- क्यों लिया था कोहली से पंगा?

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में अक्सर खिलाड़ियों के बीच नोंक-झोंक देखने को मिलती है. इसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी पीछे नहीं रहते हैं. वो जीत-हार के लिए पूरा जोर लगाते हैं और मौका मिलने पर स्लेजिंग से नहीं चूकते. ऐसा ही कुछ 2 साल पहले आईपीएल में हुआ था. तब सूर्यकुमार यादव से मैदान पर उनका आमना-सामना हो गया था. अब एक शो में सूर्यकुमार यादव ने उस दिन कोहली से हुई टक्कर से जुड़ी पूरी कहानी सुनाई है. सूर्यकुमार यादव ने बताया है कि आखिर क्यों उन्होंने कोहली से उस मुकाबले में पंगा लिया था?

सूर्यकुमार यादव ने ‘ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन’ शो में विराट कोहली से आंखों-आंखों में हुई लड़ाई की पूरी घटना तफ्सील से बताई. सूर्यकुमार ने कहा, “विराट कोहली का अपना स्टाइल है, उनका एनर्जी लेवल है, वो बिल्कुल अलग स्तर का रहता है. वो मुकाबला भी दोनों टीमों के लिए अहम था. तो विराट की स्लेजिंग भी बिल्कुल अलग स्तर की थी. लेकिन मेरा फोकस सिर्फ मेरे खेल पर था कि बॉस चाहें कुछ भी हो जाए, मुझे अपना ध्यान नहीं हटाना है और किसी भी कीमत में अपनी टीम के लिए मैच जीतना है.”

कोहली को घूरने से जुड़ी कहानी सुनाई

मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने आगे कहा, “मैंने शॉट खेला और फिर गेंद उनके पास गई और वो चलकर मेरे पास आए और घूरने लगे. यह उनका नेचुरल रिएक्शन था. मुझे याद है कि मैं च्यूइंग गम चबा रहा था और यह देखकर कि अगला खिलाड़ी खुदकर चलकर मेरे पास आ रहा है, मेरा दिल जोर-जोर से धड़क रहा था. उन्होंने कुछ नहीं किया, मैंने भी कुछ नहीं कहा. मैंने सोचा कि कुछ भी हो जाए मैं कुछ नहीं कहूंगा. बस 10 सेकेंड की बात है. इसके बाद अगला ओवर शुरू हो जाएगा. यह दौर भी लंबा नहीं रहेगा. बस ब्रेक करना था उस परिस्थिति को. मैंने पूरा मैच खत्म होने तक उन्हें फिर देखा ही नहीं.”

IPL 2022: गहरा रहा है कोरोना का संकट, DC vs PBKS के मुकाबले को लेकर आई बड़ी खबर

KKR vs RR: श्रेयस अय्यर ने खोया आपा, वेंकटेश को सबके सामने लगाई डांट; अगली गेंद पर खुद हो गए आउट

सूर्यकुमार ने मुंबई को दिलाई थी जीत

बता दें कि आईपीएल 2020 के इस मैच में आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाए थे. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के दो विकेट जल्दी गिरा दिए थे. सूर्यकुमार ने उस मैच में 43 गेंद में नाबाद 79 रन की पारी खेलकर मुंबई को 5 विकेट से जीत दिला दी थी. 2020 में रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था और पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीता था.

इस सीजन में भी भले ही मुंबई इंडियंस अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हो. लेकिन सूर्यकुमार यादव का बल्ला जमकर बोल रहा है. वो 4 मैच में 2 अर्धशतक लगा चुके हैं.

Tags: IPL, IPL 2020, IPL 2022, RCB vs MI, Suryakumar Yadav, Virat Kohli



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.