August 12, 2022
'समझ नहीं आ रहा था, क्या करें...' पृथ्वी की तूफानी बल्लेबाजी पर KKR के कप्तान का आया बयान

[ad_1]

नई दिल्ली. कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर का कहना है कि जब दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे, तब उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें. दिल्ली ने आईपीएल 2022 के उन्नीसवें लीग मुकाबले में कोलकाता को 44 रनों से हराकर मौजूदा सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. इस मुकाबले में दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ और डेविड वॉर्नर ने अर्धशतकीय पारी खेली, जिसके दम पर दिल्ली ने 5 विकेट के नुकसान पर 215 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

कोलकाता की पांच मैचों में यह दूसरी है. केकेआर के तीन जीत से 6 अंक हैं. दिल्ली के खिलाफ हार के बाद श्रेयस ने कहा, ‘उन्होंने (दिल्ली कैपिटल्स) पहले ओवर से अच्छी शुरुआत की. पृथ्वी ने गेंदबाजों को अपने रडार पर लिया. ईमानदारी से कहूं, तो हमें समझ नहीं आ रहा था कि उस समय क्या करना है. वास्तव में विकेट अच्छा था. उन्होंने शुरुआत में अच्छी साझेदारी करते हुए लय को बरकार रखा.’

यह भी पढ़ें:‘मुझे छोड़कर जो तुम जाआगे, बड़ा पछताओगे…’ वसीम जाफर ने KKR से कुछ यूं लिए मजे

KKR v DC Highlights: वॉर्नर और शॉ के बाद कुलदीप और खलील ने दिखाए दम, दिल्ली ने कोलकाता को 44 रनों से हराया

दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ ने 29 गेंदों पर 7 चौकों और दो छक्कों की मदद से 51 रन बनाए जबकि बाएं हाथ के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर 45 गेंदों पर 6 चौकों और 2 छक्कों के दम पर 61 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की टीम 19.4 ओवर में 171 रन ही बना पाई. उसकी ओर से श्रेयस अय्यर ने सबसे अधिक 54 रन बनाए.

‘हम चेज करते हुए तीन मैच चुके हैं’ 

बकौल श्रेयस, ‘ हम तीन मैच चेज करते हुए जीते हैं. लेकिन हमारे लिए आज कुछ भी अच्छा नहीं रहा. हमें भले शुरुआत अच्छी नहीं मिली लेकिन 7-15 ओवर में वास्तव में हमने अच्छा खेला. उसके बाद हम 12 के नेटरनरेट को आगे भी जारी रखना चाहते थे.’ श्रेयस ने अपनी 54 रन की पारी में 33 गेंदों पर 5 चौके और दो छक्के लगाए.

Tags: Delhi Capitals, IPL, IPL 2022, Kolkata Knight Riders, Prithvi Shaw, Shreyas iyer

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.