August 15, 2022
सिंगल चार्ज में 30 घंटे चलने वाले OnePlus Buds N ईयरबड्स जल्द करेंगे एंट्री, स्पेसिफिकेशन हुए लीक

[ad_1]

टेक्नोलॉजी कंपनी OnePlus Buds N ट्रू वायरलेस ईयरबड, Bullets Wireless Z2 और OnePlus Ace को  भी 21 अप्रैल को लॉन्च करने वाली है। OnePlus भारत में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने का प्लान बना रही है, जिसमें नया Buds N ट्रू वायरलेस ईयरबड, Bullets Wireless Z2 और OnePlus Ace शामिल हैं। हालांकि लॉन्च से पहले ही एक नई लीक ने Buds N के स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है। आइए इन ईयरबड्स के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जानते हैं, कि इनमें क्या कुछ खास मिलने वाला है।
 

स्पेसिफिकेशन हुए लीक

Buds N के स्पेसिफिकेशन का खुलासा टिपस्टर मुकुल शर्मा ने किया है, जहां पर बारीकी से जानकारी दी गई है। यह ईयरबड्स Nord Buds को रीब्रांड किए जाने की भी अफवाह है। लीक हुए स्पेसिफिकेशन के हिसाब से नए ईयरबड्स में 12.4mm अल्ट्रा लार्ज ड्राइवर मिलेंगे। सेफ्टी के लिए इन ईयरबड्स में IP55 प्रोटेक्शन रेटिंग मिलेगी जो कि इन्हें आउटडोर के इस्तेमाल के लायक बनाएगी। बैटरी की जरूरत को देखते हुए यह ईयरबड्स 30 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करेंगे।
 

 

OnePlus Buds N के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफइकेशन की बात की जाए तो OnePlus Buds N ट्रू वायरलेस ईयरबड में प्रत्येक बड में 41mAh की बैटरी दी गई और केस में 480 mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए खासतौर पर यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.2 और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट दिया गया है।
 

कलर ऑप्शन और लॉन्च तारीख

कलर ऑप्शन की बात की जाए तो अपकमिंग ईयरबड्स के कलर्स का भी खुलासा हुआ है जो कि Moonlight White और Twilight Black में उपलब्ध हो सकते हैं। फिलहाल टिपस्टर द्वारा शेयर किए गए नए ईयरबड्स के बारे में यही जानकारी मिली है। जैसा कि Buds N एक रिबैज्ड नॉर्ड बड्स हैं तो ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में एक जैसे ही स्पेसिफिकेशंस हो सकते हैं। आपको बता दें कि OnePlus Buds N को चीन में 21 अप्रैल को रिलीज किया जाना है। वहीं भारत में 28 अप्रैल 2022 को नॉर्ड बड्स का ऐलान किया जाएगा। बाकि जानकारी लॉन्च इवेंट के दौरान ही मिलेगी।   

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.