August 17, 2022
सूर्यकुमार यादव की RCB  के खिलाफ 'Namaste' सेलिब्रेशन के पीछे का क्या है राज? फ्रेंचाइजी ने किया खुलासा

[ad_1]

नई दिल्ली. मुंबई इंडियंस के लिए भले आईपीएल के 15वें सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं रही हो लेकिन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी उपयोगिता साबित करने में सफल रहे हैं. दाएं हाथ का यह बल्लेबाज मौजूदा आईपीएल (IPL 2022) के दो मैचों में दो अर्धशतक ठोक चुका है. सूर्यकुमार इस समय बेहतरीन फॉर्म में हैं. उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पिछले मुकाबले में 37 गेंदों पर नाबाद 68 रन की पारी खेली थी.

आरसीबी के खिलाफ मुंबई के इस बल्लेबाज ने अर्धशतक का जश्न अनोखें अंदाज में मनाया था. उन्होंने पचास रन पूरा करने के बाद दर्शकों की ओर देखते हुए बल्ले को उठाया और दोनों हाथों को ऊपर की ओर ले जाकर किसी को ‘नमस्ते सेलिब्रेशन’ (Namaste celebration)  किया था. हालांकि रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन मुंबई को इस मुकाबले में हार मिली थी.

यह भी पढ़ें:पिता चलाते हैं सैलून की दुकान, बेटे ने IPL में किया कमाल, ऐसी है राजस्थान रॉयल्स की नई पेस सनसनी की कहानी

suryakumar yadav namaste celebration, suryakumar yadav, mumbai indians, mi, ipl 2022, ipl 15, indian premier league, suryakumar yadav uniqe celebration, suryakumar yadav fifty celebration vs rcb, suryakumar namaste celebration reason, सूर्यकुमार यादव, सूर्यकुमार यादव का नमस्ते सेलिब्रेशन, आईपीएल, इंडियन प्रीमियर लीग

मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशिल ट्विटर हैंडल पर सूर्यकुमार की नमस्ते वाली तस्वीर के साथ साथ उनके माता-पिता की भी एक फोटो शेयर की है. फ्रेंचाइजी ने कैप्शन में लिखा, ‘ सेलिब्रेशन के पीछे की वजह! परिवार के सामने खेलने से बढ़कर और कुछ खास नहीं हो सकता.’ सूर्यकुमार ने आईपीएल के 15वें सीजन में 2 मैचों में अभी तक 164.38 के स्ट्राइक रेट से कुल 120 रन बनाए हैं जिसमें नाबाद 68 रन उनका बेस्ट स्कोर है. इस दौरान उनकी बल्लेबाजी औसत 120 की रही है.

जब सूर्यकुमार ने ‘नमस्ते सेलिब्रेशन’ किया तो, दर्शकों के मन में एक ही सवाल था कि आखिर इसके पीछे की वजह क्या है. जब सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय उनके पिता अशोक कुमार यादव और माता स्वप्ना यादव बेटे की हौसलाअफजाई के लिए महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में मौजूद थे. इस बल्लेबाज ने अपने माता-पिता को निराश नहीं किया. सूर्यकुमार की धमाकेदार पारी के दम पर मुंबई की टीम 150 के आंकड़े को छूने में सफल रही थी.

Tags: IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Rcb, Royal Challengers Bangalore, Suryakumar Yadav

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.