August 13, 2022
'हमारे अंपायर तैयार हैं..' विराट कोहली के विवादास्पद LBW फैसले पर आइसलैंड क्रिकेट ने बीसीसीआई को किया ट्रोल

[ad_1]

नई दिल्ली. धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को आईपीएल के 15वें सीजन (IPL-2022) के मुकाबले में दिए विवादास्पद एलबीडब्ल्यू फैसले पर बीसीसीआई को आइसलैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार को खेले गए मुकाबले में विराट lbw आउट होकर पवेलियन लौटे थे. हालांकि थर्ड अंपायर की ओर से दिए इस फैसले ने सुर्खियां बटोरीं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया. इस मैच में विराट कोहली 48 रन बनाकर गुस्से में पवेलियन लौटे, जब उन्हें थर्ड अंपायर ने lbw आउट दिया. यह घटना आरसीबी की पारी के 19वें ओवर में हुई, जब कोहली को मैदानी अंपायर ने आउट करार दिया.

इसे भी देखें, विराट कोहली को आउट देने के फैसले पर RCB नाराज, थर्ड अंपायर को पढ़ाया नियमों का पाठ!

आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने फिर डीआरएस का सहारा लिया. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा था कि गेंद बल्ले और पैड को एक साथ लगी है. हालांकि, थर्ड अंपायर ने मैदानी अंपायर के फैसले को ही बरकरार रखा और कोहली को वापस लौटना पड़ा. वह काफी निराश नजर आए. इस फैसले पर फैंस भी बंटे हुए थे और कई लोगों का मानना ​​था कि गेंद साफ तौर पर पहले बल्ले पर लगी और कोहली नॉट आउट थे.

iceland cricket on bcci

आइसलैंड क्रिकेट ने बीसीसीआई को ट्रोल किया. (Twitter)

आइसलैंड क्रिकेट ने भी भारतीय क्रिकेट बोर्ड को ट्रोल करने का मौका नहीं गंवाया. आइसलैंड क्रिकेट ने ट्वीट किया- ‘फील्ड अंपायरों के लिए यह पता लगाना आसान नहीं है कि गेंद पहले बल्ले या पैड से टकराती है लेकिन हर टीवी अंपायर को स्लो-मोशन रीप्ले और अल्ट्रा एज जैसी तकनीक के कारण सही फैसला लेने में सक्षम होना चाहिए. बीसीसीआई, हमारे प्रशिक्षित अंपायर उड़ान भरने के लिए तैयार हैं.’

Tags: BCCI, Cricket news, IPL 2022, RCB vs MI, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.