August 20, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

OnePlus 10R 5G स्‍मार्टफोन देश में 28 अप्रैल को OnePlus Nord CE 2 Lite के साथ लॉन्च होने के लिए तैयार है। लॉन्‍च में कुछ दिन ही बाकी हैं, उससे पहले कंपनी ने एक प्रेस रिलीज के जरिए बताया है कि यह स्मार्टफोन मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 8100-MAX प्रोसेसर से लैस होगा। वनप्लस ने कहा है कि उसने फ्रेम रेट और बिजली की खपत को मेंटेन करते हुए इस फोन में हैवी ग्राफिक गेम चलाने के लिए मीडियाटेक का प्रोसेसर इस्‍तेमाल किया है। यही नहीं, OnePlus 10R 5G स्‍मार्टफोन में 150W की SUPERVOOC चार्जिंग तकनीक होगी, जो 4,500mAh की बैटरी को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा OnePlus Ace की लाइव इमेजेस भी ऑनलाइन सामने आई हैं, जो बताती हैं कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। यह फोन 21 अप्रैल को चीन में लाइव होने वाला है। 

OnePlus ने एक प्रेस रिलीज के जरिए OnePlus 10R 5G स्‍मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-MAX प्रोसेसर होने की बात कन्‍फर्म की है। OnePlus 10R 5G पहला फोन होगा, जिसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100-MAX प्रोसेसर दिया जाएगा। वनप्‍लस ने मीडियाटेक के साथ मिलकर इस प्रोसेसर को खासतौर पर कस्‍टमाइज किया है। कहा जाता है कि यह प्रोसेसर 2.85Ghz की मैक्सिमम क्लॉक स्पीड के साथ आता है। इसे Arm Mali-G610 MC6 GPU के साथ इंटीग्रेट किया जाएगा। OnePlus ने कहा है कि यह प्रोसेसर फ्रेम दर और बिजली की खपत को मेंटेन करते हुए OnePlus 10R 5G फोन में हैवी ग्राफ‍िक गेम खेलने की इजाजत देगा। 

याद रहे कि इससे पहले कंपनी ने OnePlus Nord 2 5G स्‍मार्टफोन में कस्टमाइज्ड मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1200-AI प्रोसेसर इस्‍तेमाल किया था। नए प्रोसेसर में ओरिजिनल डाइमेंसिटी 8100 SoC के मुकाबले थोड़े बदलाव हो सकते हैं।

OnePlus ऐलान कर चुकी है कि OnePlus 10R 5G को इंडिया में 28 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। यह 150W SuperVOOC चार्जिंग तकनीक के सपोर्ट के साथ 4,500 बैटरी के साथ आएगा। दावा है कि यह 17 मिनट में फोन की बैटरी को पूरी तरह से चार्ज कर देता है।

इसके अलावा MyDrivers की एक रिपोर्ट में OnePlus Ace की कथित लाइव इमेज को लीक किया गया है। लीक हुए लाइव शॉट्स में हैंडसेट को दो कलर ऑप्शन में दिखाया गया है। फोन में ट्रिपल कैमरा यूनिट होने की बात कही गई है। रेंडरर्स यह भी दिखाते हैं कि हैंडसेट के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर हैं। पावर बटन को स्मार्टफोन के लेफ्ट हिस्‍से में फ‍िट किया गया है। 

OnePlus Ace को चीन में 21 अप्रैल को लॉन्‍च किया जाएगा। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्‍मीद है। 
 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.