August 14, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

भारत में आज मंगलवार को Dizo Watch S को लॉन्च कर दिया गया है। नई स्मार्टवॉच में रैक्टेंगुलर डिजाइन और कर्व्ड बॉडी दी गई है। यह स्मार्टवॉच 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड से लैस है और 24×7 हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग को सपोर्ट करता है। यह वॉच 150 से ज्यादा वॉच फेस का भी सपोर्ट करती है जो कि यूजर्स की पसंद और स्टाइल से मिलान के लिए पर्सनलाइजेशन प्रदान करते हैं। यह एक मैटल फ्रेम से लैस है और यह एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के साथ कंपेटिबल है।
 

Dizo Watch S की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो भारत में Dizo Watch S की कीमत 2,299 रुपये में तय की गई है, लेकिन इसे सेल के दौरान 1,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। उपलब्धता की बात करें तो Dizo Watch S की सेल 26 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर होगी। कलर ऑप्शन की बात करें तो यह क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक और सिल्वर ब्लू कलर्स में उपलब्ध होगी। यह जल्द ही देश में चुनिंदा रिटेल स्टोर के जरिए भी उपलब्ध होगी।
 

Dizo Watch S के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Dizo Watch S में 1.57 इंच की रैक्टेंगुलर डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 200×320 पिक्सल है जो कि टच इनपुट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले को कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन से सेफ किया गया है और इसमें 550 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है। यह वॉच 110 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग, जिमनास्टिक, एलेप्टिकल, योग, क्रिकेट, माउंटेनरियंग और फुटबॉल शामिल हैं। यह वॉच स्टेप काउंट, कैलोरी बर्न और तय की गई दूरी समेत पैरामीटर्स पर वीकली, मंथली और एनुअली रिपोर्ट रिकॉर्ड करती है।

स्मार्ट फीचर के तौर पर इस वॉच में हार्ट रेट, स्लीप मॉनिटर और ब्लड ऑक्सीजन सेचुरेशन (SpO2) लेवल चेक करने का भी ऑप्शन है। इसके साथ इसमें मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने का फीचर भी है। सेफ्टी के लिए इस वॉच में IP68-सर्टिफाइड बिल्ड है जो कि इसे धूल और पानी से बचाता है। इसमें मजबूत डिजाइन और पावरफुल फील के लिए मेटल फ्रेम दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ v5.0 सपोर्ट दिया गया है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इसमें 200mAh की बैटरी दी गई है जो कि एक बार चार्ज होकर 10 दिनों तक चल सकती है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.