August 13, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

OnePlus 10R भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने फोन की अभी तक अधिकारिक घोषणा भी नहीं की थी, कि OnePlus 10R का Amazon विज्ञापन ऑनलाइन लीक हो गया है। एक टिप्स्टर ने इसकी जानकारी दी है। हाल ही में वनप्लस इंडिया के सीईओ ने OnePlus 10R  में MediaTek Dimensity 8000 सीरीज प्रोसेसर होने की बात कही थी। कहा जा रहा है कि चीन में पेश किया गया Realme GT Neo 3 भारत में OnePlus 10R बनकर लॉन्च हो सकता है। OnePlus 10R भारत में 28 अप्रैल को लाइव होने जा रहा है जिसके साथ कंपनी OnePlus Nord CE 2 Lite 5G और OnePlus Nord Buds पेश करेगी। इन सभी बातों के अलावा, कंपनी ने Weibo पर अपने नए हैंडसेट को टीज किया है लेकिन इसके नाम का खुलासा नहीं किया है। 

ट्विटर यूजर Rudransh (@rudransh116) ने सबसे पहले OnePlus 10R के Amazon विज्ञापन को स्पॉट किया था। उसके बाद जाने माने टिप्स्टर अभिषेक यादव ने इसे शेयर किया। हालांकि, अभी तक एमेजॉन पर इसे लिस्ट नहीं किया गया है। कंपनी ने भी वनप्लस 10आर के लॉन्च के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है। कहा जा रहा है कि फोन 28 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है। फोन Realme GT Neo 3 का रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है। 

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus ने Weibo पर नए स्मार्टफोन को टीज किया है लेकिन इसका नाम नहीं बताया है। वीबो पर शेयर किया गया पोस्टर OnePlus Ace का बताया जा रहा है। गैजेट्स 360 ने कंपनी से इसके बारे में पुष्टि करने की कोशिश की, लेकिन तब तक शायद इस पोस्ट को हटा दिया गया था। जाने माने टिप्स्टर मुकुल शर्मा ने वीबो की उस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसे एक दूसरे प्रसिद्ध टिप्स्टर पांडा इज बाल्ड (अनुवादित) ने शेयर किया था। पोस्टर में फोन को ब्लैक और ब्लू कलर में दिखाया गया है जिसमें फ्लैट किनारों वाला डिजाइन है। फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा यूनिट दिखाई देती है जिसमें एलईडी फ्लैश भी नजर आता है। 

OnePlus 10R के स्पेसिफिकेशंस भी इससे पहले कई बार लीक हो चुके हैं। एक ताजा रिपोर्ट कहती है कि OnePlus 10R भारत में OnePlus Ace के रूप में लॉन्च होगा। फोन में पंच होल डिस्प्ले डिजाइन देखने को मिलेगा। इसमें 6.7 इंच का फुलएचडी प्लस ई4 एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट होगा। यह ऑक्टाकोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 से लैस हो सकता है। स्मार्टफोन में 256GB तक की स्टोरेज और 12GB तक रैम देखने को मिल सकती है। रियर में यह ट्रिपल कैमरा यूनिट से लैस होगा जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल के साथ Sony IMX766 सेंसर होगा।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.