August 12, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Civi 1S को चीन में 21 अप्रैल को लॉन्च करेगी। कंपनी ने Weibo पर एक पोस्ट के जरिए इसकी घोषणा की है कि यह स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक देने वाला है। शाओमी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिए एक फोटो शेयर की है, जिससे पता चलता है कि स्मार्टफोन का डिजाइन Xiaomi Civi जैसा होगा जो कि बीते साल चीन में पेश किया गया था। आने वाला स्मार्टफोन में Xiaomi Civi की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि अभी तक स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है।
 

कैसा होगा डिजाइन

शाओमी ने Weibo पर एक टीजर इमेज शेयर की है, जिसमें बताया गया है कि Xiaomi Civi 1S को 21 अप्रैल को दोपहर 2 बजे CST (11.30am IST) लॉन्च किया जाएगा। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि फोन Miracle Sunshine कलर ऑप्शन में आएगा। टीजर इमेज से जाहिर होता है कि स्मार्टफोन में तीन लेंस के साथ एक रैक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। प्राइमेरी कैमरे में सबसे बड़ा कटआउट है और साथ में एक ड्यूल फ्लैश सिस्टम भी दिया गया है। पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दाईं ओर हैं और ग्राहकों को कर्व्ड-एज डिस्प्ले मिलेगी।
 

Xiaomi Civi 1S के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

बीते साल साल चीन में लॉन्च किए गए Xiaomi Civi स्मार्टफोन के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर आने वाले Xiaomi Civi 1S में 6.55 इंच की फुल एचडी + OLED डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रेजोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल और 120Hz रिफ्रेश रेट है। प्रोसेसर की बात करें तो यह Qualcomm Snapdragon 778G+ SoC पर काम कर सकता है। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 128GB और 256GB स्टोरेज का ऑप्शन मिल सकता है।

वहीं हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चल है कि Xiaomi Civi 1S, Snapdragon 778G+ SoC प्रोसेसर वाला पहला Xiaomi स्मार्टफोन हो सकता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन के रियर में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड शूटर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। वहीं फ्रंट कैमरा की बात करें तो Xiaomi Civi 1S में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में  67W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4500mAh की बैटरी मिल सकती है।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.