August 17, 2022
64MP कैमरा, 67W फास्ट चार्जिंग से लैस होगा Xiaomi 12 Lite 5G! लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन हुए लीक

[ad_1]

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi की Xiaomi 12 सीरीज जल्द ही मार्केट में आने की संभावना है। शाओमी कथित तौर पर Xiaomi 12 Lite 5G पर काम कर रहा है जो कि जल्द ही चीन समेत अन्य मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है। अब हाल ही में आई एक लीक ने बताया है कि अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कैसे हो सकते हैं। हालांकि शाओमी की ओर से अब तक कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। टिपस्टर योगेश बरार ने स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन और अनुमानित कीमत को लीक कर दिया है। बता दें कि Xiaomi ने हाल ही में भारत में Xiaomi 12 Pro की लॉन्च को कंफर्म किया है, लेकिन अभी तक किसी तारीख का ऐलान नहीं हुआ है।
 

Xiaomi 12 Lite 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो लीक के मुताबिक, Xiaomi 12 Lite 5G में 6.55 इंच की फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका रेजोल्यूशन दमदार और 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन Snapdragon 778G SoC पर काम करेगा। स्टोरेज की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 8GB तक RAM के साथ 128GB और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज हो सकती है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा।

कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 5 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा हो सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। बैटरी बैकअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी आ सकती है। अन्य स्पेसिफिकेशन में एक इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और हाई रेस ऑडियो सपोर्ट शामिल है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी, ड्यूल-बैंड वाई फाई समेत काफी कुछ मिलेगा।

 

आपको बता दें कि हाल ही में लीक हुए स्पेसिफिकेशन मार्च से पहले के लीक से काफी मिलते हैं। भारत में जल्दी ही Xiaomi 12 Lite 5G के लॉन्च होने की उम्मीद है। आने वाले हफ्तों में अधिक डिटेल्स भी आ सकती हैं।

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.