August 17, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

OnePlus भारतीय बाजार में 28 अप्रैल को अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को लॉन्च करने जा रही है। नया OnePlus स्मार्टफोन हाली ही में कुछ सर्टिफिकेशन पोर्टल्स पर नजर आया है। Nord CE 2 Lite 5G को फरवरी में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 2 5G का लाइट वर्जन माना जा रहा है। वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5जी जी के साथ, OnePlus अपने नए ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स भी लॉन्च कर सकती है।
 

इस दिन लॉन्च होगा OnePlus का नया स्मार्टफोन

सोमवार को OnePlus ने कंफर्म किया है कि वह भारत में Nord CE 2 Lite 5G को एक वर्चुअल इवेंट के जरिए लॉन्च कर रहा है जो 28 अप्रैल को शाम 7 बजे IST पर लाइव होगा। हालांकि OnePlus साइट और सोशल मीडिया चैनल्स पर जारी ऑफिशियल टीजर में स्मार्टफोन का सटीक नाम शामिल नहीं किया गया था। ई-कॉमर्स साइट Amazon ने एक वेबपेज चलाया जिसमें एक ही टीजर एक जगह से आ रहा है जिसका टाइटल OnePlus Nord CE 2 Lite 5 है, जिससे नए OnePlus स्मार्टफोन का नाम पता चलता है। ऑफिशियल टीजर में कंपनी के नए ईयरबड्स का एक स्केच भी शामिल किया गया है जो OnePlus Nord Buds के आने की उम्मीद है। टिप्सटर मुकुल शर्मा का दावा है कि उन्होंने OnePlus Nord Buds को देखा।
 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की अनुमानित कीमत

कीमत की बात की जाए तो OnePlus Nord CE 2 Lite 5G की शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये हो सकती है।
 

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 6.59 इंच की फुल HD Fluid डिस्प्ले दी जा सकती है। प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा कोर Qualcomm Snapdragon 695 SoC मिल सकता है। कैमरा की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा शामिल होगा। वहीं इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।
बैटरी बैकअप के तौर पर इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है।

यह स्मार्टफोन कथित तौर पर टेलीकम्यूनिकेशन और डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी (TDRA) और भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) जैसी सर्टिफिकेशन साइट्स पर हाल ही में मॉडल नंबर CPH2409 और CPH2401 के साथ नजर आया था।
 

OnePlus Nord Buds के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो  OnePlus Nord Buds एक हाफ इन-ईयर डिजाइन और पिल शेप्ड केस के साथ आएंगे। बैटरी बैकअप की बात करें तो प्रति ईयरबड में 41mAh की बैटरी होगी और केस में 480mAh की बैटरी होगी।  

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.