August 12, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (Battlegrounds Mobile India) भारत में एक लोकप्रिय मोबाइल गेम है, जिसमें एक नया पैच अपडेट मिला है जो मल्टीप्लेयर गेम को प्रभावित करने वाली कुछ दिक्कतों को ठीक करता है। गेम के डेवलपर क्राफ्टन के मुताबिक, लेटेस्ट पैच गेम में प्लेयर की स्पीड को प्रभावित करने वाली दिक्कतों को ठीक कर देगा और एक बग जहां प्लेयर के सेंसिटिविटी कोड को लागू करने के हिसाब से काम नहीं करता है। एक स्पेसिफिक वैपन का इस्तेमाल करते हुए मुद्दे को प्रभावित करने वाली एक परेशानी भी ठीक की गई है। इस बीच पैच गेम में एक प्रीमियम क्रेट के साथ एक चीज को भी ठीक करता है जो कि एक आइटम को नीचे ले जाता है जो प्लेयर को दिया जा रहा था।

गुरुवार को पब्लिश पैच नोट्स के एक नए सेट में क्राफ्टन ने बताया कि उसने Battlegrounds Mobile India के लेटेस्ट वर्जन में एक ग्लिच को फिक्स किया है, जिसके अनुसार निंबस आइसलैंड पर रुक-रुक कर स्पीड तेज होती है, जिसका प्लेयर्स द्वारा गलत फायदा लिया जा सकता है। इसी दौरान पैच एक ऐसी दिक्कत को भी ठीक करता है, जहां एक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्लयेर का सेंसिटिविटी कोड लागू नहीं किया जाएगा। सेंसिटिविटी कोड गेमर्स को कैमरे के लिए अपनी कस्टम सेंसिटिविटी सेटिंग्स शेयर करने की मंजूरी देते हैं, नीचे साइट एडीएस और जायरोस्कोप को टारगेट करते हैं, जिसे दूसरे प्लेयर्स द्वारा अप्लाई किया जा सकता है।

लेटेस्ट पैच अपडेट के साथ Krafton ने Merry Tidings – UZI वैपल स्किन के साथ एक परेशानी को ठीक कर दिया है, जिसके अनुसार प्लेयर गेम में वैपन के दायरे को देखने में परेशान रहे हैं। पैच अपडेट इन दिक्कतों को ठीक करता है और डेवलपर के मुताबिक, गेम के रिस्टार्ट होने पर लागू किया जाएगा।

इसी दौरान Krafton ने एक दूसरी पोस्ट में बताया कि उसने BGMI में एक प्रीमियम क्रेट के साथ एक दिक्कत को ठीक किया है, जिसने क्रेट 10, 20, या 30 बार ओपन करने पर यूजर्स को इंटीग्रेटेड रिवार्डज के दौरान एक गैरजरूरी आइटम प्रदान किया। इस प्रकार का इन-गेम आइटम क्या है इसको लेकर की जानकारी नहीं है। डेवलपर के मुताबिक इसे अब नीचे ले जाया गया और एक आने वाला नोटिस उन प्लेयर्स के लिए क्राफ्टन की स्कीम को दिखाएगा, जिन्होंने आइटम को हटाने से पहले हासिल किया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.