August 17, 2022
NDTV Gadgets 360 Hindi

[ad_1]

Battlegrounds Mobile India (BGMI) के पब्लिशर Krafton ने घोषणा की है कि उसने पिछले महीने के अंत में Lamborghini क्रेटर में लॉन्च की गई स्किन में कुछ बदलाव किए हैं। क्राफ्टॉन ने लग्जरी स्पोर्ट्सकार ब्रांड लेम्बोर्गिनी के साथ बीजीएमआई में नए व्हीकल लाने के लिए साझेकारी की थी और लकी स्पिन के जरिए कुछ लेम्बोर्गिनी व्हीकल की स्किन देने का दावा किया था। इसके अलावा, दक्षिण कोरियाई कंपनी ने 10 अप्रैल को खत्म होने वाले हफ्ते में धोखाधड़ी करने पर लगभग 50,000 अकाउंट को बैन भी किया था।

Krafton ने आज एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए घोषणा की है कि वह Lamborghini Aventador SVJ Verde Alceo और Lamborghini Aventador SVJ Verde Identical की मैक्सिमम स्पीड को बदल रही है। ऐसा इसलिए, क्योंकि गेम-निर्माता ने पाया कि कुछ लेम्बोर्गिनी व्हीकल्स स्किन की मैक्सिमम स्पीड अन्य लेम्बोर्गिनी व्हीकल की स्किन की तुलना में थोड़ी ज्यादा थी।

क्राफ्टॉन और लग्ज़री स्पोर्ट्सकार ब्रांड लेम्बोर्गिनी के बीच इस साझेदारी की घोषणा मार्च के अंत में की गई थी। इस साझेदारी के तहत BGMI में आकर्षक नए वाहन जोड़े गए हैं। लेम्बोर्गिनी क्रेट 25 मार्च से ऑनलाइन मल्टीप्लेयर बैटल रोयाल पर उपलब्ध होना शुरू हो गया था। नया क्रेट इन-गेम स्टोर और इवेंट के जरिए आठ लेम्बोर्गिनी स्किन उपलब्ध कराएगा। BGMI प्लेयर्स एक लकी स्पिन के जरिए भी हिडन लेम्बोर्गिनी स्किन जीतने का मौका पा सकते हैं।

BGMI प्लेयर्स 25 मार्च से 3 मई तक लेम्बोर्गिनी क्रेट का उपयोग कर सकते हैं। क्रेट छह स्किन के साथ आता है, जो इन-गेम स्टोर के जरिए उपलब्ध है। क्रेट में शामिल स्किन में Lamborghini Aventador SVJ Verde Alceo, Lamborghini Estoque Metal Grey, Lamborghini Urus Giallo Inti, Lamborghini Aventador SVJ Verde, Lamborghini Estoque Oro, और Lamborghini Urus Pink शामिल हैं। लेम्बोर्गिनी उरुस जियालो इंटी और पिंक रूसी ऑटोमोबाइल निर्माता UAZ की पहली स्किन हैं, जिन्हें बीजीएमआई में पेश किया गया है।

Krafton ने यह भी घोषणा की है कि 4 अप्रैल से 10 अप्रैल के बीच अवैध गतिविधियों का इस्तेमाल करने के लिए बीजीएमआई पर 49,327 अकाउंट को बैन कर दिया गया है। इससे पहले, 28 मार्च से 3 अप्रैल के बीच, इसने कुल 66,233 अकाउंट को स्थायी रूप से भी बैन कर दिया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.