August 6, 2022
CSK vs RCB: 36 साल की उम्र में धोनी का साथी बना सुपरमैन, हवा में उड़कर लपका एक हाथ से कैच- वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार 4 मैच गंवाने के पहले जीत दर्ज की. मंगलवार को हुए मुकाबले में चेन्नई में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 23 रन से शिकस्त दी. इस मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शिवम दुबे 95 नाबाद और रॉबिन उथप्पा की 88 रन की पारी की बदौलत 216 रन बनाए थे. जो इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर है. चेन्नई की बल्लेबाजी के अलावा फील्डिंग के दौरान एक कैच भी चर्चा का विषय बन गया. अंबाती रायुडू को मैच में बल्लेबाजी का तो मौका नहीं मिला. लेकिन 36 साल के इस खिलाड़ी ने फील्डिंग के दौरान ऐसा कैच लपका, जिसे देखकर केवल फैंस ही नहीं, बल्कि दिग्गज भी दंग हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आरसीबी की पारी का 16वां ओवर रवींद्र जडेजा फेंक रहे थे. उनके इस ओवर की चौथी गेंद को आकाशदीप समझ नहीं पाए और गेंद बल्ले के ऊपरी हिस्से में लगकर शॉर्ट कवर की तरफ गई. जहां पहले से ही रायुडू फील्डिंग कर रहे थे. गेंद रायुडू से काफी दूर थी. लेकिन 36 साल की उम्र में भी रायुडू ने एकदम सुपरमैन जैसी छलांग लगाई और एक हाथ से ही कैच लपक लिया. कैच लेने की खुशी रायुडू के चेहरे पर साफ नजर आ रही थी. उधर, जडेजा भी दौड़कर आए और साथी खिलाड़ी को गले से लगा लिया. धोनी भी रायुडू की फुर्ती देखकर हैरान रह गए और मुस्कुराने लगे. सोशल मीडिया पर रायुडू के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है. फैंस इसे सीजन का बेस्ट कैच बता रहे हैं.

IPL 2022: शिवम दुबे ने बैंगलोर के गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड अपने पिता को किया समर्पित

चेन्नई की पारी में 17 सिक्स लगे
उधर, मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 216 रन बनाए. चेन्नई ने अपनी पारी में 17 छक्के और 9 चौके लगाए. रॉबिन उथप्पा और शिवम दुबे के बीच तीसरे विकेट के लिए 165 रन की पार्टनरशिप हुई. इसके जवाब में आरसीबी की पूरी टीम 193 रन पर ऑल आउट हो गई. चेन्नई को सीजन की पहली सीजन जीत मिली. चेन्नई के लिए महीश तीक्षणा ने 33 रन देकर 4 विकेट लिए. वहीं, कप्तान रवींद्र जडेदा ने 39 रन देकर आरसीबी के तीन खिलाड़ियों को पवेलियन की राह दिखाई. यह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की 200वीं जीत रही.

Tags: Ambati rayudu, Csk vs rcb, IPL 2022, Ravindra jadeja



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.