August 20, 2022
DC की PBKS पर धमाकेदार जीत, लगातार तीसरी फिफ्टी जड़ने वाले वॉर्नर ने साथियों से पूछा- How is the Josh

[ad_1]

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण से जूझ रही दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के 32वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ धमाकेदार जीत दर्ज की. मैच में पहले दिल्ली के गेंदबाजों और फिर बल्लेबाजों ने पंजाब का बुरा हाल कर दिया. नतीजा दिल्ली इस मैच को 9 विकेट से जीत गया. इस जीत के साथ दिल्ली पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर आ गई. इस मुकाबले से पहले, दिल्ली कैपिटल्स की परेशानी बढ़ी हुई थी. टीम के 2 खिलाड़ी मिचेल मार्श और टिम सिफर्ट कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. खिलाड़ियों को बीते कुछ दिन से रोज कोरोना टेस्ट कराना पड़ रहा था और वो आइसोलेशन में रहने को मजबूर थे. टीम ठीक से ट्रेनिंग भी नहीं कर पाई थी. इसके बावजूद और सपोर्ट स्टाफ से जुड़े 4 सदस्य कोरोना संक्रमित थे. इसके बावजूद टीम मैदान में उतरी और शानदार जीत दर्ज की.

पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत के बाद डेविड वॉर्नर ने ड्रेसिंग रूम का माहौल ही बदल डाला. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वॉर्नर का बॉलीवुड प्रेम किसी से छुपा नहीं है. उन्होंने मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में फिल्म उरी के मशहूर डायलॉग How’S The Josh…बोलकर सभी खिलाड़ियों में जोश भर दिया. इससे पहले, मैच खत्म होने के बाद वॉर्नर ने जीत का जश्न ‘पुष्पा’ फिल्म के डायलॉग…’मैं झुकेगा नहीं’… के सिग्नेचर स्टाइल से मनाया. इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वॉर्नर ने लगातार तीसरी फिफ्टी जड़ी
पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में डेविड वॉर्नर टीम की जीत के हीरो रहे. उन्होंने महज 30 गेंद में 200 के स्ट्राइक रेट से 60 रन बनाए. इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 1 छक्का लगाया. यह इस सीजन में वॉर्नर की लगातार तीसरा अर्धशतक था और ओवरऑल 53वां. इसके अलावा वॉर्नर ने पंजाब किंग्स के खिलाफ 1 हजार रन भी पूरे किए और वो आईपीएल इतिहास में किसी एक टीम के खिलाफ इस मुकाम को हासिल करने वाले दूसरे खिलाड़ी बने.

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के डॉक्टर सवालों के घेरे में, डिनर किया था आयोजित, 5 अन्य को किया संक्रमित!

IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स ने कोरोना के बीच पंजाब को रौंदा, डेविड वॉर्नर का एक और अर्धशतक

‘हम मैच खेल पाए, यह बड़ी बात है’
वॉर्नर ने मैच के बाद कहा कि मैं आभारी था कि हम होटल के कमरे से बाहर निकल पाए और मैच खेल पाए. मैं सिर्फ पॉजिटिव रहने की कोशिश कर रहा था और पृथ्वी शॉ के साथ खेलकर खुश हूं. मेरा ध्यान सिर्फ बेसिक्स पर था और मैंने अच्छे फुटवर्क के साथ खेलने की कोशिश की. आगे भी मैं इस प्रदर्शन को जारी रखना चाहूंगा.

Tags: David warner, DC vs PBKS, Delhi Capitals, IPL, IPL 2022



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.