August 13, 2022
GT vs CSK: हार्दिक पंड्या एक बार फिर हुए चोटिल, वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर

[ad_1]

पुणे. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) की चोट ने एक बार फिर उन्हें परेशान कर दिया है. आईपीएल 2022 के एक मुकाबले में गुजरात टाइटंस का सामना सीएसके (GT vs CSK) से हो रहा है. लेकिन पंड्या चोट के कारण यह मैच नहीं खेल रहे हैं. इससे पहले उनकी कप्तानी में गुजरात ने 5 में से 4 मुकाबले जीते थे और टीम अभी पॉइंट टेबल में टॉप पर चल रही है. पंड्या की जगह राशिद खान कप्तानी कर रहे हैं. मैच में उन्होंने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. सीएसके के लिए मौजूदा सीजन अब तक कुछ खास नहीं रहा है. टीम 5 में से 4 मुकाबले हार चुकी है.

टॉस के बाद राशिद खान ने कहा कि पंड्या मैच के लिए फिट नहीं है. इस कारण हम कोई रिस्क नहीं लेना चाहते. वे अगले मैच में वापसी कर सकते हैं. उनके कमर की चोट फिर से उभरने की खबर है. वे लंबे समय से इससे परेशान रहे हैं. इस कारण वे एक साल तक गेंदबाजी नहीं कर सके थे. उन्होंने सर्जरी भी कराई थी. वे पिछले साल हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद से कोई मुकाबला नहीं खेले थे. उन्होंने आईपीएल से ही वापसी की. स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने पंड्या की चोट पर चिंता जताई है.

अभी लंबा टूर्नामेंट बाकी है

कैफ ने कहा कि अभी सिर्फ 5 ही मैच हुए हैं. अभी लंबा टूर्नामेंट चलना है. ऐसे में हार्दिक पंड्या का चोटिल होना चिंता की बात है. पंड्या ने अंतिम मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी और नाबाद 87 रन बनाए थे. इसके अलावा उन्होंने एक विकेट भी लिया था. वे तीसरा ओवर पूरा नहीं कर सके थे और तीन गेंद बाद ही हट गए थे. तभी से उनके चोटिल होने की खबर आ रही थी. लेकिन मैच के बाद उन्होंने कहा था कि चोट गंभीर नहीं है और यह सिर्फ क्रैंप है. लेकिन अब चोट की गंभीरता पता चल रही है.

चेतेश्वर पुजारा ने की धमाकेदार वापसी, करियर का 51वां शतक जड़ा और 17 हजार रन भी पूरे, VIDEO

IPL 2022: दिनेश कार्तिक को मैच से पहले मिला था खास मैसेज, जुड़वा बच्चों से बात की और फिर…

इस साल टी20 वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया में होना है. वहां की पिच तेज गेंदबाजों के अनुकूल मानी जाती है. ऐसे में हार्दिक पंड्या जैसे ऑलराउंडर टीम के लिए अहम हो सकते हैं. लेकिन उनकी चोट ने टीम के साथ-साथ बीसीसीआई की चिंता भी बढ़ा दी होगी. वे टी20 लीग के मौजूदा सीजन में नए रोल में दिखाई दे रहे हैं. वे नई टीम गुजरात की कप्तानी कर रहे हैं और साथ ही मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे हैं. पहले वे बतौर फीनिशर उतरते रहे हैं.

Tags: Chennai super kings, Gujarat Titans, Hardik Pandya, IPL, IPL 2022, Team india

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.