August 12, 2022
IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर ने ईशान किशन को 'परफेक्ट यॉर्कर' पर किया बोल्ड, Video वायरल

[ad_1]

मुंबई. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अभ्यास करते दिखाई दे रहे हैं. प्रैक्टिस सेशन के दौरान उन्होंने मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन को अपनी एक खूबसूरत यॉर्कर पर बोल्ड कर दिया. बीते दिनों यह चर्चा थी कि वह इस आईपीएल में डेब्यू करेंगे. अर्जुन पिछले कुछ वर्षों से मुंबई इंडियंस की टीम के साथ जुड़े हैं. इस बार भी आईपीएल की नीलामी में फ्रेंचाइजी ने उन्हें 30 लाख रुपये में खरीदा था.

21 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के लिए काफी अहम है. अगर इस मैच में रोहित की टीम हारती है तो उसके प्लेऑफ में पहु्ंचने की उम्मीद समाप्त हो जाएगी. करो या मरो वाले मुकाबले को देखते हुए मुंबई की टीम बीते कुछ दिनों से जमकर अभ्यास कर रही है. प्रैक्टिस के दौरान अर्जुन तेंदुलकर ने ईशान किशन को अपनी परफेक्ट यॉर्कर पर क्लीन बोल्ड कर दिया.

अर्जुन ने शेयर किया वीडियो
अर्जुन तेंदुलकर ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ईशान किशन जो आईपीएल 2022 की नीलामी में सबसे महंगे बिके, वह अर्जुन की इस शानदार यॉर्कर के आगे बेबस नजर आए. ईशान इससे पहले अपना बल्ला जमीन पर लाते गेंद ने उनके स्टंप बिखेर दिए. अर्जुन की इस बेहतरीन यॉर्कर के देख क्रिकेट फैंस ने उन्हें मुंबई की प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग की.

यह भी पढ़ें

IPL 2022: डेविड वॉर्नर और पृथ्वी शॉ पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते कप्तान, कारण भी बताया

कुलदीप यादव की दरियादिली… अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को उलझाने के बाद साझा किया ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ खिताब

अंकतालिका में मुंबई 10वें नंबर पर
आईपीएल 2022 की बात करें तो मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. रोहित शर्मा की टीम ने 15वें सत्र में अब तक 6 मैच खेले हैं जिनमें उसे हार का सामना करना पड़ा. टेबल पॉइंट पर नजर डाली जाए तो मुंबई इंडियंस 10वें नंबर पर है. टीम के पास एक से बढ़कर एक धांसू खिलाड़ी हैं. इसके बावजूद अभी तक वह एक भी मैच नहीं जीत पाई है. आज सीएसके खिलाफ होने वाला मुकाबला उसके लिए काफी महत्वपूर्ण हैं. अगर मुंबई को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो उसे इस मैच को जीतना ही होगा.

Tags: Arjun tendulkar, IPL 2022, Ishan kishan, Mumbai indians, Sachin tendulkar



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.