August 12, 2022
IPL 2022: अर्जुन तेंदुलकर प्रैक्टिस के दौरान सचिन को पापा कहते हैं या नहीं, हरभजन सिंह ने किया खुलासा

[ad_1]

मुंबई. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. वे दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे हैं. ऐसे में हमेशा उन पर सभी की निगाहें रहती हैं. मुंबई की टीम मौजूदा आईपीएल सीजन के अपने शुरुआती पांचों मैच हार चुकी है. ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही थी कि लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ उन्हें प्लेइंग-11 में मौका मिल सकता है. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. टीम के छठे मैच में मुंबई के (Mumbai Indians) कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया. जवाब में लखनऊ के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम ने पहले खेलते हुए 199 रन बनाए हैं.

सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के मेंटॉर हैं. वे टी20 लीग में टीम की ओर से खेल भी चुके हैं. स्टार स्पोर्ट्स पर कमेंट्री कर रहे पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर मजाकिया अंदाज में एक बात कही. उन्होंने कहा कि वे प्रैक्टिस के दौरान सचिन को क्या कहते होंगे पापा या कोच. बतौर मेंटाॅर उन्हें कई बार उनकी मदद लेनी पड़ती होगी. इसक खुलासा वे ही कर सकते हैं. हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस की कप्तानी कर चुके हैं.

2 मैच में लिए हैं 2 विकेट

मुंबई इंडियंस ने लखनऊ के खिलाफ मुकाबले से पहले अर्जुन तेंदुलकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था कि हमारे दिमाग में कुछ है. तब से सभी फैंस की इसमें दिलचस्पी बढ़ गई थी कि क्या वे आईपीएल डेब्यू तो नहीं करने जा रहे हैं. वे बाएं हाथ के तेज गेंदबाजी करने के अलावा निचले क्रम पर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. उनके टी20 करियर की बात करें तो 22 साल के अर्जुन ने अब तक 2 मैच खेले हैं. 34 की औसत से 2 विकेट लिए हैं.

IPL 2022: ईशान 15 करोड़ के लायक नहीं थे, मुंबई ने ऑक्शन में हैरानी भरे फैसले किए, दिल्ली के कोच के बेबाक बोल

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के ‘खिलाड़ी’ कर रहे धुआंधार प्रदर्शन, पर टीम अब तक फिसड्‌डी

मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है. टीम ने 5 बार खिताब जीता है. लेकिन टीम लगाातर दूसरे सीजन में संघर्ष कर रही है. आईपीएल 2021 की बात करें तो टीम ने 14 में से 7 मुकाबले जीते थे. टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच सकी थी. मौजूदा सीजन में भी लगातार 5 हार चुकी है. इसके बाद उसके एक बार फिर से नॉकआउट राउंड में पहुंचने की संभावना हो झटका लगा है.

Tags: Arjun tendulkar, Harbhajan singh, IPL, IPL 2022, Mumbai indians, Sachin teandulkar

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.