August 9, 2022
IPL 2022: आईपीएल में आज फिर डबल हेडर मुकाबला, जानें पिच रिपोर्ट और मुंबई के मौसम का हाल

[ad_1]

मुंबई. इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होगा जो मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैच दोपहर बाद 3.30 बजे से शुरू होगा. वहीं दूसरे मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों के दरम्यान यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. आइए हम आपको इस डबल हेडर मुकाबले से पहले मुंबई के मौसम और पिच रिपोर्ट के बारे में बताते हैं.

पिछले मैच में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का आत्मविश्वास सातवें स्थान पर है. आईपीएल 2022 में अभी तक केकेआर का प्रदर्शन शानदार रहा है. जहां कोलकाता अपने पिछले मैच जीतने में सफल रहा, वहीं दिल्ली की टीम लगातार दो मुकाबले हारी है. श्रेयस अय्यर की टीम इस मुकाबले में जीत की लय बरकरार रखने उतरेगी. जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम वापस जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी.

KKR vs DC वेदर रिपोर्ट

10 अप्रैल को मुंबई शहर का तापमान दिन में 32 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है. जो रात में गिरकर 27 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा. आसमान साफ रहेगा और चटकीली धूप निकलेगी. मैच के दिन बारिश की संभावना महज 4 फीसदी है. इस दौरान आर्द्रता 63 प्रतिशत रहेगी.

KKR vs DC पिच रिपोर्ट

केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मैच ब्रेबोर्न स्टेडिमय में खेला जाएगा. इस मैदान की पिच बैटिंग फ्रेंडली है. लेकिन खेल जैसे-जैसे आगे बढ़ता है, पिच गेंदबाजों के अनुकूल होती चली जाती है. जो खासकर स्पिनर्स को काफी मदद करती है. टॉस जीतने के बाद फील्डिंग करना अच्छा फैसला साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें

IPL 2022 में भारतीय गेंदबाजों की धूम, टॉप-6 में ये दिग्गज सबसे आगे, यहां देखें पूरी लिस्ट

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की लगातार चौथी हार, कप्तान रोहित शर्मा बोले- मैं ही गलत…

RR vs LSG पिच रिपोर्ट

राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाने वाला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम होगा. यह मैदान हमेशा बैटिंग के अनुकूल रहा है. यहां की पिच पर अप्रत्याशित उछाल है. मैदान की बाउंड्री छोटी है, जिससे बल्लेबाजों का काम आसान हो जाता है. दोनों टीमें के बीच यह मैच 7.30 बजे से होगा, इसलिए ओस की भूमिका अहम होगी. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी करना चाहेगी. वानखेड़े में पहली पारी का औसत स्कोर 160 रन के आसपास रहता है.

Tags: DC, IPL, IPL 2022, KKR, Lucknow Super Giants, Rajasthan Royals

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.