August 17, 2022
IPL 2022: ईशान किशन को मिल सकती है सजा, पवेलियन लौटते समय के गुस्‍से का Video वायरल

[ad_1]

नई दिल्‍ली. ईशान किशन आईपीएल 2022 में खराब दौर से गुजर रहे हैं. अब उन्‍हें एक और झटका लग सकता है. उन्‍हें सजा मिल सकती है. 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को मेगा ऑक्‍शन में 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्‍होंने आईपीएल के इस सीजन में शुरुआत तो शानदार की थी, मगर इसके बाद वो अपनी लय से भटक गए. ईशान ने मुंबई के पहले मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ नाबाद 81 रन की पारी खेली थी.

इसके बाद राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ 54 रन बनाए थे. मगर इसके बाद वो किसी भी मैच में 26 रन से ज्‍यादा नहीं बना पाए और ईशान की निराशा लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुकाबले में साफ नजर आई. दरअसल मुंबई को जीत के लिए 200 रन की जरूरत थी, मगर मुंबई ने अपने सलामी बल्‍लेबाज ईशान और कप्‍तान रोहित शर्मा का विकेट जल्‍दी गंवा दिया.

बाउंड्री पर निकाला सस्‍ते में आउट होने का गुस्‍सा
इस समय ईशान किशन से बड़ी पारी की उम्‍मीद की जा रही थी, मगर वो 17 गेंदों पर महज 13 रन ही बना पाए और पारी के 7वें ओवर में मार्कस स्‍टोइनिस की गेंद पर आउट हो गए. एक बार फिर फ्लॉप रहने का गुस्‍सा उन्‍होंने डगआउट लौटते समय बाउंड्री पर निकाला.

IPL 2022 Points Table: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की बड़ी छलांग, RCB की जीत से 3 टीमों को हुआ नुकसान

‘मनोरंजक हार्दिक पंड्या सिर्फ जीत में विश्वास नहीं करते’, लॉकी ने खोला गुजरात की सफलता का राज

ईशान ने बाउंड्री को बल्‍ले से मारा. बाउंड्री पर स्‍पॉन्‍सर्स के नाम छपे हुए थे. ईशान का यह व्‍यवहार आचार संहिता के उल्‍लंघन के तहत आ सकता है. अगर ऐसा होता है तो उन्‍हें इसके लिए सजा मिल सकती है. ईशान पर जुर्माना लगाया जा सकता है. उन्‍होंने 6 पारियों में 38.20 की औसत से 191 रन जड़े हैं. उनकी स्‍ट्राइक रेट 117.17 है.

Tags: IPL, IPL 2022, Ishan kishan, Mumbai indians



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.