August 13, 2022
IPL 2022: ईशान 15 करोड़ के लायक नहीं थे, मुंबई ने ऑक्शन में हैरानी भरे फैसले किए, दिल्ली के कोच के बेबाक बोल

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर और दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वाटसन ने मुंबई इंडियंस के आईपीएल 2022 (IPL 2022) के ऑक्शन में ईशान किशन पर 15 करोड़ रुपए की राशि खर्च करने की आलोचना की है. उन्होंने कहा कि यह प्रतिभाशाली सलामी बल्लेबाज इतनी राशि में खरीदने लायक नहीं था. वाटसन ने साथ मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की चोटिल जोफ्रा आर्चर को इतनी बड़ी राशि में खरीदने के लिए आलोचना की. मुंबई इंडियंस अभी तक 5 मैचों में एक भी जीत दर्ज नहीं कर सकी है, जिसने किशन (Ishan KIshan) को खरीदने के लिए 15.25 करोड़ और आर्चर को खरीदने के लिए 8 करोड़ रुपए खर्च किए थे. आर्चर अभी भी कोहनी की चोट से उबर रहे हैं. वे अगले सीजन से ही टीम से जुड़ सकेंगे.

5 बार की चैम्पियन ने रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और कायरन पोलार्ड को रीटेन किया था. वाटसन ने द ग्रेड क्रिकेटर पॉडकास्ट में बातचीत में कहा, ‘मुंबई इंडियंस तालिका में निचले स्थान पर है. मुझे इसमें कुछ हैरानी नहीं हो रही, क्योंकि उन्होंने ऑक्शन में हैरानी भरे फैसले किए.’ उन्होंने कहा कि ईशान किशन को खरीदने में इतनी सारी राशि खर्च करना. वह काफी प्रतिभाशाली खिलाड़ी है, लेकिन वह इतनी सारी राशि खर्च करने लायक खिलाड़ी नहीं है. वाटसन ने कहा कि फिर जोफ्रा आर्चर के बारे में पता नहीं था कि वह खेलने आएगा या नहीं. वह काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला है. टीम के कुछ फैसले खराब रहे.

सीएसके के साथ भी गेंदबाजी की समस्या

डिफेंडिंग चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को भी 4 हार का सामना करना पड़ा, जिसके बाद उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर 23 रन की जीत से खाता खोला. आईपीएल में सीएसके के लिए खेल चुके वाटसन ने कहा कि सीएसके के साथ सबसे बड़ा मुद्दा है कि उनकी तेज गेंदबाजी में कुछ खामी है. उन्होंने कहा कि पिछले साल उनके पास शार्दुल ठाकुर था. दीपक चाहर चोटिल हो गया है. उन्होंने नीलामी में उस पर काफी खर्चा किया, लेकिन अब वह टूर्नामेंट के काफी हिस्से में अनुपलब्ध होगा, जो उनके लिए नुकसानदायक है.

IPL 2022: बीसीसीआई 4 साल बाद फिर आईपीएल क्लोजिंग सेरेमनी आयोजित करेगा, उठाया बड़ा कदम

IPL 2022: मुंबई इंडियंस के ‘खिलाड़ी’ कर रहे धुआंधार प्रदर्शन, पर टीम अब तक फिसड्‌डी

कोई विदेशी नहीं

उन्होंने कहा कि सीएसके के पास जोश हेजलवुड जैसा विदेशी तेज गेंदबाज नहीं है. इससे पहले उनके पास हमेशा वर्ल्ड क्लास तेज गेंदबाज रहा है. इसलिए वे जूझ रहे हैं. मुंबई इंडिंयस की टीम अपने छठे मुकाबले में लखनऊ सुपर जॉयंट्स से भिड़ रही है. मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया है. लखनऊ ने इससे पहले खेले 5 में से 3 मैच जीते हैं.

Tags: IPL, IPL 2022, Ishan kishan, Jofra Archer, Mumbai indians, Shane Watson

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.